Site icon www.4Pillar.news

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया योगा वीडियो, खूब हो रहा है वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक योग पोज शेयर किया है। उनके इस पोज पर अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर और मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने ज़बरदस्त कमेंट किए हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक योग पोज शेयर किया है। उनके इस पोज पर अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर और मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने ज़बरदस्त कमेंट किए हैं।

Monday Motivation Video

मलाइका अरोड़ा हर सोमवार को इंस्टाग्राम पर #MondayMotivation के साथ एक वीडियो शेयर करती है। इन वीडियो में मलाइका अरोड़ा हार्ड योग करती हुई नजर आती है। उनके इन योग पोज और वीडियो पर जमकर कमेंट आते है।

मलाइका अरोड़ा का वीडियो

हाल ही में सोमवार के दिन मलाइका अरोड़ा ने एक ऐसा ही योग पोज इंस्टाग्राम पर शेयर किया जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। उनके इस पोज पर संजय कपूर और कोरियोग्राफर फराह खान ने शानदार कमेंट किए हैं।ये भी पढ़ें,Video : ‘चल छैंया छैंया’ गाने पर मलाइका अरोड़ा ने किया टोटल धमाल


अरोड़ा ने लिखा

छैंया छैंया गर्ल ने इंस्टाग्राम पर योग पोज शेयर करते हुए लिखा,” दुनिया कई चुनौतियाँ समेटते हुए एक बहुत ही खूबसूरत जगह है। हमारा सफर हमें बदल देता है। लेकिन एक बात जो नहीं बदलती है ,वह यह होती है कि ताकत की जरूरत होती है।

मेरा हमेशा से ही यह मंत्र रहा है कि झुकना सीखना होगा ताकि हम बहुत ही कम मौकों में टूट सकें और मैं हमेशा अपनी की सीमा को और आगे लेकर जाती हूं। ” इस तरह मलाइका ने इस पोज के साथ अपने फैंस को प्रेरित करने का काम किया।ये भी पढ़ें,बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया कसरत का वीडियो

मलाइका के इस योग पोज पर बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा,” ओह माय गॉड कमीनी।” इस तरह फराह खान ने अपनी दोस्त को मजाक में कमेंट किया। संजय कपूर ने भी इस पर कमेंट करते हुए ‘वाह’ लिखा। मलाइका की इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। उनका ये पोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Exit mobile version