एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने विश्व योग दिवस पर किया रस्सी आसन

आज 21 जून को पांचवां अंतराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। ऐसे बॉलीवुड सनसनी मल्लिका शेरावत ने रस्सी आसन कर सबको चकित कर दिया।

कोरोना वायरस महामारी के कारण इस बार का योग दिवस सार्वजनिक मंचों की जगह डिजिटल प्लेटफार्म पर सेलिब्रेट किया जा रहा है ऐसे में राजनीति की दुनिया से लेकर बॉलीवुड के सितारे योग दिवस मना रहें हैं।

अंतराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर बॉलीवुड की सनसनी मल्लिका शेरावत ने खास अंदाज में योग किया है। जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट शेयर की है। उनकी ये फोटो खूब पसंद की जा रही है।

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर योग फोटो शेयर करते हुए बहुत शानदार संदेश लिखा। मल्लिका शेरावत ने इंस्टाग्राम पर लिखा ,” जैसा कि आज दुनिया योग दिवस मना रही है। मैं आपके साथ रोप वर्क आसन साझा करना चाहती हूं। जो मुद्रा को सही करता है ,कंधे छाती और बाँहों को खोलता है। ”

https://www.instagram.com/p/CBr-3yLJTGR/

एक्ट्रेस ने आगे लिखा ,” रस्सी आसन शरीर को संरेखण (alignment) में लाता है। रस्सी का काम आसन अयंगर योग का एक अनिवार्य अभ्यास है। रस्सियां ,बोल्ट्स, ईंटों आदि जैसे प्रॉप्स शरीर को संरेखण को सही करने में सहायता करते हैं जो चोटों से बचने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। ” ये भी पढ़ें : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया योगा वीडियो

Comments

Translate »