हम बीजेपी को देश से बाहर निकालने का वादा करते हैं: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रोम नहीं जाने की अनुमति नहीं मिलने पर पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशान साधा है। ममता बनर्जी ने बीजेपी को देश से बाहर निकालने का वादा किया है।

विधान सभा चुनाव 2021 में भारतीय जनता पार्टी के सुभेंदु अधिकारी से नंदीग्राम में मिली हार के बाद अब सीएम की कुर्सी बचाए रखने के लिए ममता बनर्जी भवानीपुर विधान सभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। चुनावी रैली के दौरान ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर भड़ास निकाली।

ममता बनर्जी ने देश से बीजेपी को निकाल फेंकने तक की बात कही है। अपने भाषण में ममता बनर्जी ने कहा ,” कई राज्य अनुमति नहीं लेते हैं, लेकिन मैं शिष्टाचार और अनुशासन बनाए रखती हूं। तुम मुझे चुप नहीं रख सकते। मुझे शिकागो, चीन, कैम्ब्रिज और सेंट स्टीफंस के कार्यक्रमों में भाग लेने की अनुमति नहीं थी। आप कितने कार्यक्रम रोकेंगे?”

सीएम ममता बनर्जी ने ने आगे कहा,” हमने 30 साल तक सीपीएम से लड़ाई लड़ी। मैंने कांग्रेस छोड़ दी थी क्योंकि उन्होंने सीपीएम के साथ एक समझ साझा की थी, जो अभी भी जारी है। उनका बीजेपी से भी समझौता है… हम बीजेपी को देश से बाहर निकालने का वादा करते हैं। उन्होंने गुजरात को पूरी तरह बर्बाद कर दिया है। ”

” वे (भाजपा) हार गए, फिर भी उन्हें कोई शर्म नहीं है। वे एजेंसियां ​​भेज रहे हैं, यह सोचकर कि कोई उनके खिलाफ नहीं बोल सकता। उनका एकमात्र मकसद देश को बेचना है। भबनीपुर अभी शुरुआत है। ” सीएम ममता बनर्जी ने कहा।

Comments

Translate »