T20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को हो सकता है भारत और पाकिस्तान के बीच मैच

0
T20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को हो सकता है भारत और पाकिस्तान के बीच मैच
भारत-पाक टी 20 मैच

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद अगले कुछ दिनों में अधिकृत तौर पर कार्यक्रम के बारे में रूपरेखा जारी करेगा। ICC अंतिम फैसला लेने से पहले सामान्य तौर पर कार्यक्रम के दो से तीन सेट रखता है। लेकिन भारत-पाक के मुकाबले की लोकप्रिय को देखते हुए यह मैच सप्ताह के अंत में करवाया जा सकता है।

क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी 

भारत और पाकिस्तान के बीच चाहे वह एक दिवसीय मैच हो या टेस्ट मैच या फिर वनडे मैच दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों की इस पर नजर रहती है। अब क्रिकेट प्रेमियों का इंतजार आखिर खत्म होने वाला है। जिसका वह बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। खेल प्रेमियों के बीच भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले टी20 मैच को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है ।

24 अक्टूबर को होगी भारत-पाक के बीच भिड़ंत 

सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार भारत और पाकिस्तान के बीच टी 20 वर्ल्ड कप की भिड़ंत 24 अक्टूबर को रविवार को दिन होने की संभावना है। पिछले कुछ दिनों से ही आईसीसी जी ने टी-20 विश्वकप शुरू होने और फाइनल खेले जाने की तारीखों का ऐलान किया था। तभी से ही क्रिकेट प्रेमी विश्व कप शेड्यूल का बहुत बेताबी के साथ इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद टूर्नामेंट का अधिकृत कार्यक्रम अगले कुछ दिनों में जारी करेगा। लेकिन पता चला है कि आईसीसी अंतिम कार्यक्रम पर फैसला करने से पहले सामान्य तौर पर कार्यक्रम के दो से तीन सेट रखता है। लेकिन भारत-पाकिस्तान मुकाबले की लोकप्रियता को देखते हुए यह मुकाबला हफ्ते के अंत में कराया जा सकता है।

इस बात की जानकारी आईसीसी बोर्ड के एक सूत्र ने खुद का नाम ना छापने की शर्त पर कहा,” अभी तक रविवार 24 अक्टूबर के विकल्प की संभावना है। क्योंकि पहले हफ्ते में क्वालीफाइंग मैच 17 अक्टूबर को ओमान के मस्कट में शुरू होंगे । इसीलिए जब तक मुख्य round-robin के मुकाबले खेले जाएंगे तो भारत पाकिस्तान मैच से शुरुआत करना अच्छा होगा। जो टीआरपी के लिए सबसे अच्छा रहेगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here