माइकल वान ने आईपीएल 2021 के विजेता को लेकर की भविष्यवाणी

0
माइकल वान ने आईपीएल 2021 के विजेता को लेकर की भविष्यवाणी
फोटोः माइकल वान

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने से पहले ही विनर की भविष्यवाणी कर दी है। माइकल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए यह भविष्यवाणी की है। उन्होंने अपने भविष्यवाणी में मुंबई इंडियन को आईपीएल के 14 वे  सीजन का विजेता करार दिया है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने अपने ट्वीट में लिखा,” इस बार भी आईपीएल का खिताब मुंबई इंडियंस की टीम जीत रही है। और अगर फार्म खराब रही तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ट्रॉफी जीतने में सफल रहेगी। माइकल की भविष्यवाणी के बाद फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं क्रिकेटर वसीम जाफर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए और वह इस भविष्यवाणी का जवाब एक मीम शेयर करके जवाब दिया है। जाफर के द्वारा शेयर किए गए मीम पर फैंस जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें माइकल वान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं, हाल ही में इंग्लैंड और भारत के खिलाफ हुई सीरीज के दौरान उन्होंने अपने ट्वीट से भारतीय प्रशंसकों को काफी व्यस्त रखा है। ऐसे में क्रिकेट फैंस को फिर से उम्मीद है कि आईपीएल के दौरान माइकल द्वारा किए गए अच्छे ट्वीट देखने को मिलेंगे।

गौरतलब है आई पी एल 2021 के सीजन का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच 9 अप्रैल को खेला जाना है। मुंबई इंडियंस ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल किया है और पिछले लगातार  2 साल से खिताब जीतने में सफल रही है। आखिरी सीजन में मुंबई ने फाइनल में दिल्ली को हराकर खिताब अपने नाम किया था। अगर इस बार भी मुंबई इंडियंस खिताब जीतने में कामयाब रही तो यह लगातार तीसरी बार आईपीएल टूर्नामेंट जीतने वाली इकलौती टीम बन जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here