सोनू सूद ने छात्रों के लिए शुरू की पूर्ण छात्रवृति योजना

0
Sonu Sood launches full scholarships for students for higher education
सोनू सूद ने छात्रों के लिए शुरू की पूर्ण छात्रवृति योजना

कोरोनावायरस महामारी के दौर में प्रवासी मजदूरों जरूरतमंदों और विदेशों में फंसे हुए छात्रों की मदद करने के बाद अब रियल लाइफ के नायक सोनू सूद ने छात्रों के लिए पूर्ण छात्रवृति योजना शुरू की है।

सोनू सूद के सराहनीय कार्य

मार्च महीने में भारत में कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद देश भर में पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई थी। पीएम मोदी के द्वारा अचानक लिए गए लॉकडाउन फैसले के बाद देश विदेश में जो जहां था वहीँ फसा रह गया। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंदों के मसीहा बन कर सामने आए। उन्होंने अब तक कई हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद की है।

इसके अलावा सोनू सूद ने विदेशों में फसे हुए भारतीय छात्रों को घर वापिस लाने में मदद की। कोरोना काल में सोनू सूद ने जरूरतमंदों के लिए मुफ्त भोजन और रहने की भी व्यवस्था की है। सोनू सूद ने छात्रों को ऑनलाइन एजुकेशन के लिए मोबाइल फोन भी उपलब्ध कराए। बॉलीवुड अभिनेता ने इन सब के अलावा अब उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्रों के लिए पूर्ण छात्रवृति योजना शुरू की है।

छात्रों के लिए पूर्ण छात्रवृति योजना

सोनू सूद ने छात्रों के लिए पूर्ण छात्रवृति की घोषणा करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” हिंदुस्तान बढ़ेगा तभी, जब पढ़ेगा सभी। मेरा मानना है कि वित्तीय चुनौतियों के कारण किसी को भी अपने लक्ष्य तक पहुंचने में बाधा नहीं आनी चाहिए। अपनी छात्रवृति की प्रविष्टियां scholarships@sonusood.me पर भेजें। (अगले दस दिनों में ) और मैं आपके पास पहुंच जाऊंगा। ”

रियल नायक सोनू सूद ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ,” हमारा भविष्य हमारी मेहनत और काबलियत तय करेगी। हम कहाँ से हैं, हमारी आर्थिक स्थिति का इससे कोई संबंध नहीं। मेरी एक कोशिश इस तरफ-स्कूल के बाद की पढ़ाई के लिए फुल स्कॉलरशीप-ताकि आप आगे बढ़ें और देश की तरक्की में योगदान दें। ईमेल scholarships@sonusood.me करें। ”

सोनू सूद ने छात्रों के लिए शुरू की पूर्ण छात्रवृति योजना। जरूतमंद छात्र उच्च शिक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं। नोट : धोखेबाजों से सावधान ,ये निशुल्क योजना है। किसी को पैसे न दें और scholarships@sonusood.me पर ही ईमेल करें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here