फिल्म मेकर संजय गुप्ता को अभिनेता सोनू सूद का दोस्त होने पर हुआ गर्व महसूस,मिला शानदार जवाब

बॉलीवुड के खलनायक और लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के नायक सोनू सूद की चारों तरफ खूब तारीफ हो रही है। सोनू सूद की तारीफ करते हुए फिल्म मेकर संजय गुप्ता ने उनका दोस्त होने पर गर्व महसूस किया है।

सोनू सूद आपदा की इस घड़ी में प्रवासी मजदूरों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं। लॉकडाउन में फंसे हुए कई हजार मजदूरों को घर भेज चुके सोनी सूद (sonu sood) की हर कोई तारीफ कर रहा है। बीते दिन उन्होंने केरल में फंसी हुई 169 महिलाओं को हवाई जहाज के जरिए घर पहुंचाया है।

ये सभी प्रवासी मजदूर महिलाएं केरल के कोच्चि की एक फैक्ट्री में सिलाई कढ़ाई का काम करती थी। corona virus
की वजह से इनकी फैक्ट्री बंद हो गई थी। जिसके बाद ये महिलाएं इधर उधर भटक रही थी। पहले ही कई हजार मजदूरों की मदद कर चुके सोनू सूद को इन महिलाओं की जानकारी एकदोस्त ने दी। जिसके बाद उन्होंने ( sonu sood ) ने राज्य सरकारों से कोच्चि और भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर इन महिलाओं के आने की परमिशन ली।

कोच्चि एयरपोर्ट से प्रवासी मजदूर महिलाओं को लेकर टेक ऑफ हुआ प्लेन ढाई घंटे में भुवनेश्वर पहुंचा। जहाँ से ये महिलाएं अपने घर पहुँच पाई। उनके इस नेक काम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। सोनू सूद का कहना है कि जब तक सभी प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुँच जाते ,तब तक ये मुहीम जारी रहेगी।

सोनू सूद के इस नेक काम को देखते हुए फिल्म मेकर संजय गुप्ता ने अख़बार की एक कटिंग शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” मुझे यह कहते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि ये मेरा यार है। ” जिसका जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा ,” बहुत बहुत प्यार मेरे भाई। “

Comments

Translate »