सोनू सूद ने यूपी के 2200 प्रवासियों को उनके घर भेजा, देखें Video

COVID-19 महामारी काल में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद गरीब प्रवासी मजदूरों के मसीहा बने हुए हैं। सोनू सूद ने लॉकडाउन से लेकर अब तक देश विभिन्न हिस्सों में फंसे हुए कई हजार मजदूरों को उनके घर भेजा दिया है।

कोरोना वायरस महामारी का देश की अर्थव्यवस्था के साथ-साथ शिक्षा व्यापार और उद्योग धंधों पर खासा असर पड़ा है। इससे भी ज्यादा, इस बीमारी का असर रोज कुंआ खोदने और रोज पानी पीने वाले यानि गरीब और मजदूर वर्ग पर पड़ा।

खासतौर से उन मजदूरों की तो और भी भी ज्यादा हालत खराब हुई ,जो अपना घर-द्वार छोड़कर रोजी-रोटी की तलाश में बड़े शहरों में छोटे-मोटे काम कर अपना पेट पाल रहे थे। शहरों में काम बंद होने के कारण इन मजदूरों को खाने-पीने और रहने की समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है। ऐसे समय में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद द्वारा इन गरीब मजदूरों की मदद करना, उनके लिए बहुत राहतभरी बात है।

सोनू सूद अब तक कई हजार मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं। उनकी ये मुहीम अब भी जारी है। ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें सोनू सूद यूपी के 2200 प्रवासी मजदूरों को मुंबई के बांद्रा से उनके घर भेज रहे हैं। इस वीडियो को वायरल भयानी नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है।

इंटाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि कैसे सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को एक परिवार के सदस्य की तरह स्टेशन तक छोड़ने आए हैं और लोग कैसे उनकी तारीफ कर रहे हैं।

आप को बता दें, अभिनेता सोनू सूद को दुनिया भर में उनके प्रशंसकों से अत्यधिक प्यार मिला है और एक ब्रांड सर्वेक्षण के अनुसार उन्हें लॉकडाउन में सर्वश्रेष्ठ सेलिब्रिटी घोषित किया गया है।

Comments

Translate »