कप्तान विराट कोहली ने शेयर किया RCB एंथम वीडियो

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने RCB टीम का नया एंथम वीडियो अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर एकाउंट पर साझा किया है।

19 सितंबर से संयुक्त अरब एमिरात में आईपीएल 2020 का आगाज होने जा रहा है। आईपीएल शुरू होने से एक दिन पहले आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम एंथम वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज किया है। कोहली ने टीम का एंथम अपने ट्विटर अकॉउंट पर साझा किया था लेकिन कुछ ही मिनट बाद डिलीट कर दिया और फिर दोबारा अपलोड किया।

https://twitter.com/imVkohli/status/1306903656139120641

किंग कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का एंथम वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा ,”नया RCB गान यहां है। यह हमारे प्रशंसकों को सेलिब्रेट करेगा, जिन्हे हम गर्व से अपना 12वां खिलाडी कहते हैं। और प्ले बोल्ड के रवैये पर चैलेंजर स्पिरिट पर जोर देते हैं ,जिसपर हम विश्वास करते हैं। मैदान में जाने के लिए और इंताजर नहीं कर सकता। ”

आपको बता दें,19 सितंबर को आईपीएल 2020 सीजन का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आबू धाबी में शनिवार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। दूसरा मैच मैच दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई में 20 सितंबर को खेला जाना है।

विराट कोहली की RCB टीम और SRH के बीच सीजन का तीसरा मैच 21 सितंबर 2020 को शाम साढ़े सात बजे दुबई में खेला जाना है। ये भी पढ़ें :विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बनेंगे मम्मी-पापा,दोनों ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की

Comments

Translate »