बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने शिक्षक दिवस के अवसर पर अपनी मां की फोटो साझा कर शुभकामाएं दी

0
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने शिक्षक दिवस के अवसर पर अपनी मां की फोटो साझा कर शुभकामाएं दी

कोरोना वायरस महामारी के दौर में सोनू सूद बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा अभिनेता हैं। सोनू सूद कोरोना काल में जरूरतमंदों और गरीबों के मसीहा बने हुए हैं। अभिनेता ने शिक्षक दिवस के अवसर अपनी मां फोटो शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

मसीहा सोनू सूद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नाम आज की तारीख में बच्चे-बच्चे की जुबान पर है। सोशल मीडिया ट्रेंड्स और अभिनेता के कामों को देखें तो ऐसा लगता है कि आज के दौर में भगवान के बाद अगर दूसरा कोई नाम लिया जाता है, वो सोनू सूद का है।

रियल हीरो सोनू सूद

कोरोना महामारी के दौर में सोनू सूद जरूरतमंदों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। लोग उनसे ट्विटर, व्हाट्सएप और फोन कॉल कर मदद मांगते हैं और अभिनेता तुरंत मदद करते हैं। इन सबसे इतर, सोनू सूद ने आज शिक्षक दिवस के अवसर पर अपनी मां की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

सोनू सूद की माताजी की तस्वीर

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा ,” तेरे ही दिखाए रास्ते पे निकला हूं माँ। मंजिल दूर है लेकिन मिलेगी जरूर। मेरे शिक्षक (माँ) को शिक्षक दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। प्रोफेसर सरोज सूद। ” इस अवसर पर उन्होंने अपनी माँ की तस्वीर साझा की है। बता दें, पंजाब के मोगा शहर में जन्में सोनू सूद की माता जी का नाम सरोज सूद है और उनके पिता का नाम शक्ति सूद है। ये भी पढ़ें :सोनू सूद ने किर्गिस्तान में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों की घर वापिसी करवाई

वहीँ फिल्मों से हटकर उनके काम के बारे में बात करें तो,सोनू सूद ने कोरोना वायरस महामारी के दौर में वो काम किए हैं जो केंद्र और राज्य सरकारों ने पॉवर होते हुए भी नहीं किए। सोनू सूद अब तक कई हजार प्रवासी मजदूरों की मदद कर चुके हैं, अभिनेता ने उनको उनके घर वापस भेजने में मदद की है। इसके अलावा सोनू सूद ने विदेशों में फंसे हुए छात्रों को भारत वापिस आने में मदद की है। सोनू सूद ने कोरोना महामारी के दौर में छात्रों और गरीबों की भी मदद की है। उनका ये मिशन अब भी जारी है। ये भी पढ़ें : सोनू सूद ने दो बेटियों को खेत में हल जोतते हुए देखकर गरीब किसान की इस तरह मदद की Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here