सोनू सूद ने प्रवासी मजदूर की मदद करते समय कही ये ज़बरदस्त बात

कोरोना वायरस महामारी के दौर में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं। उनके इस नेक काम की देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी तारीफ हो रही है।

COVID-19 महामारी का असर सबसे ज्यादा प्रवासी मजदूरों पर पड़ा है। जो मजदूर अपने घर से दूर रोजी रोटी के लिए देश के छोटे बड़े शहरों में गए हुए हैं। रोजगार बंद होने के कारण अब भुखमरी की कगार पर हैं। ऐसे में मजदूर अपने घरों को लौट रहें हैं।

यातायात के साधन बंद होने के कारण मजदूरों को अपने घर जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मजदूरों की ऐसी हालत को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उनकी मदद करने का बीड़ा उठाया है। सोनू सूद अब तक कई हजार मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं और उनका ये मिशन अब भी जारी है।

इसी सिलसिले में जावेद अहमद नाम के प्रवासी मजदूर ने ट्विटर पर सोनू सूद से घर भेजने की गुहार लगाई है। जावेद ने ट्विटर पर लिखा ,” सोनू सूद सर ,मुझे यूपी जाने के लिए दो टिकट चाहिए। सर प्लीज हेल्प करो। मेरी पूरी फैमिली गांव में है ,मुझे मेरे पापा के पास जाना है ,क्योंकि उनकी तबियत ठीक नहीं है। सर वो दिल के मरीज हैं ,उन्हें बहुत तकलीफ हो रही है ,हमारी टेंशन लेके। सर प्लीज दो टिकट करवा दीजिए। ”

जावेद के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा ,” भेज तो कल देता हूं तुझे लेकिन पापा के ठीक होते ही वापस भी जरूर आना है। गांव में परिवार होता है दोस्त ,और शहर में उसी परिवार के लिए रोटी। ” इस तरह एक्टर ने जावेद की मदद के साथ-साथ उन्हें सीख भी दी है।

Comments

Translate »