कोरियोग्राफर फराह खान के बर्थडे पर सोनू सूद और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने खास अंदाज में किया विश Photos

0
मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के जन्मदिन पर सोनू सूद और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को एक खास तरीके से बधाई
फोटोः फराह खान और सोनू सूद

कोरियोग्राफर फराह खान के जन्मदिन पर सोनू सूद और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को एक खास तरीके से बधाईमशहूर कोरियोग्राफर, डायरेक्टर फराह खान आज अपना जन्मदिन मना रही है। उनके जन्मदिन के अवसर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

हैप्पी बर्थडे फराह खान 

फराह खान के जन्मदिन पर अभिनेता सोनू सूद और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने खास अंदाज में बधाई दी है। बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर डांसर डायरेक्टर फराह खान आज अपना 56 वां जन्मदिन मना रही हैं। फराह खान का जन्म 9 जनवरी 1965 को मुंबई में हुआ था। उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड जगत जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

सोनू सूद ने किया विश

कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने भी सोशल मीडिया के जरिए फराह खान को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की और फराह खान की कई तस्वीरें  शेयर करते हुए लिखा,” मेरी दोस्त, मेरी बहन ,मेरी फैमिली मेरी सब कुछ को हैप्पी बर्थडे फराह खान। तुम्हारे जैसा कोई नहीं हो सकता। तुम्हें ढेर सारा प्यार।”

 सानिया मिर्जा ने फराह खान को जन्मदिन की बधाई दी

अभिनेता सोनू सूद के अलावा टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने फराह खान को जन्मदिन की बधाई दी।सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और फराह खान की कई तस्वीरें साझा करते हुए लंबा चौड़ा नोट लिखा है।सानिया मिर्ज़ा ने लिखा,” मेरी सोल सिस्टर फराह खान को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।यकीनन सबसे मजेदार व्यक्ति जिसे मैं जानती हूं।”

बता दे, फरहा खान ने परिवार का खर्च चलाने के लिए फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर का काम करना शुरू किया था। काफी टैलेंटेड फराह खान फिल्मी सितारों को डांस के नए-नए स्टेप सिखाती रहती थी। 1993 का साल उनके लिए बहुत लकी रहा।

वर्क फ्रंट

दरअसल फिल्म में ‘जो जीता वही सिकंदर’ को कोरियोग्राफर मास्टर सरोज खान ने छोड़ दिया था और फिर इस फिल्म के गाने ‘पहला नशा पहला खुमार’ को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था। यह गाना काफी हिट साबित हुआ इसके बाद फराह खान की सफलता का दौर शुरू हो गया। फराह खान ने शाहरुख खान की ‘कभी हां कभी ना’ फिल्म के गानों को भी कोरियोग्राफ किया है। यहीं से फराह खान की कोरियोग्राफी चमकी। फराह खान को बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए पांच बार फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुके हैं।वह कई रियलिटी शो को जज कर चुकी है। फराह टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ को भी होस्ट कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here