सोनू सूद ने गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया Photo

2
सोनू सूद ने गणेश चतुर्थी पर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया Photo

आज शनिवार के दिन पूरा देश गणेश चतुर्थी का त्योहार मना रहा है। इस अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने भगवान गणेश से आशीर्वाद मांगा है।

गणेश चतुर्थी 2020

देश के विभिन्न हिस्सों में आज 22 अगस्त को गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण इस बार गणेश विसर्जन के समय पहले जैसी भीड़भाड़ देखने को नहीं मिल रही है। लोग अपने घरों में गणेश चतुर्थी का उत्सव मना रहे हैं। इस अवसर पर रील लाइफ के अभिनेता और रियल लाइफ के नायक सोनू सूद ने अपने गणपति बप्पा से आशीर्वाद मांगा है। सोनू सूद की गणेश जी की पूजा करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुडनाउ नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर सोनू सूद की भगवान गणेश से आशीर्वाद लेते हुए फोटो शेयर की गई है। इस फोटो में सोनू सूद भगवान गणेश के सामने हाथ जोड़ कर आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भगवान गणेश का जन्म

आपको बता दें,भगवान गणेश का जन्म भादों माह की शुक्ल पक्ष की चतुर्थी के मध्यकाल में हुआ था। इसी वजह से हर साल इस दिन गणेश चतुर्थी मनाई जाती है। वैसे तो गणेश चतुर्थी के त्योहार को पुरे देश में मनाया जाता है लेकिन महाराष्ट्र,गुजरात,कर्नाटक और तमिलनाडु में मुख्य रूप से मनाया जाता है।

रियल लाइफ नायक सोनू सूद

वहीँ,रियल लाइफ नायक सोनू सूद के बारे में बात करें तो, फिल्मों में नायक और खलनायक की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में गरीबों और जरूरतमंदों के मसीहा साबित हो रहे हैं। भारत में पिछले 5 महीने से कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप जारी है। मुसीबत के इस समय में सोनू सूद कई हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने में मदद कर चुके हैं। उनका ये अभियान अब भी जारी है। ये भी पढ़ें :सोनू सूद ने किर्गिस्तान में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों की घर वापिसी करवाई

प्रवासी मजदूरों की मदद करने के अलावा सोनू सूद ने विदेशों में फंसे हुए छात्रों को घर वापिस लाने में मदद की है। इसी तरह लोगों की मदद करते हुए सोनू सूद लोगों की नजर में असली हीरो बन गए हैं। आज की तारीख में बच्चे-बच्चे की जुबान पर सोनू सूद का नाम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here