NCB ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के ड्रग सप्लाई और खरीद का खुलासा किया

0
NCB ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के ड्रग सप्लाई और खरीद का खुलासा किया

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेता की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती के ड्रग सप्लाई और खरीद में संलिप्त होने का खुलासा किया है।

सैमुअल मिरांडा का कबूलनामा

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, सैमुअल मिरांडा ने एनसीबी के सामने कबूल किया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग खरीदता था। गौरतलब है , नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शुक्रवार के दिन रिया चक्रवर्ती घर पर रेड मारी थी। लगभग तीन घंटे तक घर में तलाशी के बाद एजेंसी रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को अपने साथ ले गई थी।

मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में खुलासा

अभिनेता की मौत मामले में एनसीबी ने एक एफआईआर दर्ज की है। जिसके मुताबिक मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से एनडीपीसी एक्ट में आने वाली ड्रग की खरीद-सप्लाई की जानकारी सामने आई है। NCB को सौंपे गए दस्तावेज में, रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट में ड्रग की खरीद फरोख्त,सप्लाई और सेवन की साजिश में उसके बढ़चढ़कर हिस्सा लेने की बात सामने आई है। इस मामले में रिया समेत 7 लोगों की आरोपी बनाकर एफआईआर दर्ज की गई है।

सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के आवास पर पहुंची

वहीँ दूसरी तरफ, सीबीआई की टीम सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई के बांद्रा स्थित आवास पर पहुंच चुकी है। सीबीआई टीम यहां दोबरा ‘क्राइम सीन रिक्रिएट’ करेगी। सुशांत के आवास पर AIIMS के डॉक्टर, सुशांत की बहन, नीरज,केशव और सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद हैं।

आपको बता दें ,सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच कर रही CBI और ED द्वारा दर्ज की गई FIR में रिया के भाई शोविक चक्रवती और सैमुअल मिरांडा मुख्य आरोपी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,शोविक चक्रवती के कबूलनामे के बाद अब रिया चक्रवर्ती को किसी भी समय गिरफ्तार किया जा सकता है। ये भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है मामला

मामले की जांच कर रहे एनसीबी (NCB) के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा मीडिया को बताया ,” अब तक सात लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। लोगों को कॉन्ट्रैबेंड के कब्जे के कारण गिरफ्तार किया गया और वे उस वर्जित ड्रग को सप्लाई करने वाले नेटवर्क का हिस्सा थे। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here