सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है मामला

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक के बाद रहस्यों से पर्दा उठ रहा है। अब NCB ने सुशांत सिंह डेथ केस में एक और बड़ा खुलासा किया है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग आरोपों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक और बड़ा खुलासा किया है। मामले की जांच कर रही NCB को अभिनेता के मौत मामले की मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती का ड्रग माफिया से कनेशन मिला है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का खुलासा

एनसीबी ने एक सितंबर को मुंबई से जैद विमात्रा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था। जांच एजेंसी को जैद से पता चला कि वो सूर्यदीप मल्होत्रा और बासित परिहार के संपर्क में था और ये दोनों रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक के संपर्क में थे। एजेंसी ने सबूतों को पुख्ता करने के लिए शोविक और इन दोनों के व्हाट्सएप चैट खंगाले।

इस मामले मामले में अब तक एनसीबी ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिनके नाम अब्बास,जैद और करण हैं। बासित परिहार से अभी पूछताछ चल रही है और उसे अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया है।

NCB की जांच में सामने आया है कि शोविक इन ड्रग पैडलर के संपर्क में था। एजेंसी के अनुसार,17 मार्च 2020 को शोविक ने सैमुअल मिरांडा का मोबाइल नंबर जैद को भेजा था। शोविक ने 5 ग्राम ड्रग के लिए 10 हजार देने के लिए कहा था। जिसके बाद मिरांडा ने सैमुअल से संपर्क किया और बासित का हवाला देकर जैद को तीन बार फोन किया।

दूसरी तरफ जैद ने एनसीबी की पूछताछ में बताया कि उसने 10 हजार रूपये लेकर 5 ग्राम ड्रग उन लोगों को सौंप था। एनसीबी ने जांच को पुख्ता करने के लिए मोबाइल लोकेशन ट्रेस की। जिसमें 17 मार्च को जैद और मिरांडा एक ही लोकेशन पर थे।

आपको बता दें, अभिनेता की मौत मामले में हवाला की जांच कर रही ED को रिया चक्रवर्ती के कुछ व्हाट्सएप चैट मिले थे। व्हाट्सएप चैट में ड्रग खरीदने की बात निकल कर सामंने आई और मामले में NCB शामिल किया गया था।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रिया चक्रवर्ती ,शोविक ,श्रुति मोदी ,गौरव आर्य और जया शाह और अन्य ड्रग डीलर के खिलाफ जांच कर रही है।

Comments

Translate »