मात्र एक घंटे में पाएं 5 लाख रुपए का SBI लोन,जानें नियम और शर्तें

0
Get 5 lakh rupees SBI loan in just one hour
सिर्फ एक घंटे में पाएं 5 लाख रुपए SBI लोन

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया एक खास ऑफर लेकर आया है। जिसके तहत आपको बेहद कम ब्याज दरों पर 5 लाख रुपए तक का लोन मिल सकता है। खास बात ये है कि अगले 6 महीने तक इसकी ईएमआई भी नहीं भरनी होगी।

लॉकडाउन लोन योजना

COVID-19 महामारी के चलते देश भर में लॉकडाउन जारी है। ऐसे में सभी काम धंधे बंद हैं और लाखों लोगों की नौकरी चली गई है। ऐसे में भारतीय स्टेट बैंक एक खास लोन ऑफर लेकर आया है।

आपातकालीन ऑफर

स्टेट बैंक के इस आपातकालीन ऑफर के तहत आपको घर बैठे 5 लाख रुपए तक का ऋण मिल सकता है। बेहद कम ब्याज दरों वाले इस लोन की छह महीने तक ईएमआई भी नहीं भरनी होगी।

स्टेट बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार ,आपको ये लोन घर बैठे मिल सकता है। जिसके लिए आप घर से ही आवेदन कर सकते हैं। बैंक के अनुसार ये लोन मात्र 45 मिनट से एक घंटे तक में सेंक्शन हो सकता है। इस लोन पर 10.5 फीसदी की ब्याज दर लगेगी।

एसबीआई की तरफ से दिए गए इस ऑफर के तहत आप 2 लाख तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं। इसके अलावा ,2.5 लाख तक का पेंशन लोन और 5 लाख रुपए का लोन आप सर्विस क्लास के तहत ले सकते हैं।

ऐसे करें चेक

लोन लेने से पहले एक एसएमएस भेजकर पहले चेक कर लें कि क्या आप इसके लिए योग्य हैं या नहीं। PAPL लिखने के बाद स्पेस दें ,उसके बाद अपने बैंक एकाउंट नंबर के आखिरी चार अंक लिखें। इसके बाद 567676 पर सेंड कर दें। बैंक की तरफ से आपको बताया जायेगा कि आपको कितना लोन मिल सकता है।

SBI YONO

SBI की आधिकारिक वेबसाइट comeliness या sbi.co.in पर इसके बारे में जानकारी दी गई। जिसके अनुसार आप YONO ऐप पर जाकर आप आवेदन कर सकते हैं। जिसमें प्री-अप्रूव्ड लोन पर क्लिक करें। लोन की राशि और अवधि चुनें। जिसके बाद बैंक आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी भेजेगा। जिसके बाद आपके सेविंग एकाउंट में लोन की राशि ट्रांसफर की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here