माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स की बेटी जेनिफर कैथरीन की हुई शादी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीरें

विश्व की मशहूर कंपनी माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिल गेट्स और उनकी पूर्व पत्नी मेलिंडा गेट्स की बड़ी बेटी जेनिफर कैथरीन की शादी हो गई है। जेनिफर कैथरीन की शादी की जानकारी खुद पिता बिल गेट्स ने सोशल मीडिया के जरिये दी है।

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ बिल गेट्स और उनकी पूर्व पत्नी मिलिंडा गेट्स की बड़ी बेटी जेनिफर की शादी हो चुकी है। जेनिफर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जेनिफर गेट्स ने मिस्र के नायल नासर से शादी की है। जेनिफर और नायल नासर की शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। शादी के बाद दोनों ने मेहमानों के लिए एक रिसेप्शन पार्टी भी रखी। शादी की पार्टी में करीब 300 मेहमान शामिल हुए थे। जेनिफर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

अपनी बेटी जेनिफर और दामाद नायल नासर की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बिल गेट्स ने लिखा ,” जेन और नायल,यह शब्दों में ब्यान करना अंसभव है कि आप दोनों की शादी को देखकर मुझे कितनी ख़ुशी हो रही है। आपने अपने जीवन में अब तक जो कुछ भी हासिल किया है और जो आप भविष्य में करेंगे,उसके लिए मुझे आप दोनों पर बहुत गर्व है। ”

जेनिफर ने अपनी शादी की तस्वीरें खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरों पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फोर्ब्स की लिस्ट के अनुसार जेनिफर गेट्स की संपत्ति 150 करोड डॉलर से ज्यादा है। वही जेनिफर गेट्स के पति नायल नासर के माता पिता डिजाइनिंग फर्म के मालिक हैं। नायल नासर एक प्रोफेशनल घुड़सवार भी है।

ये भी पढ़ें,बिल और मेलिंडा गेट्स ने शादी के 27 साल बाद तलाक की घोषणा की,बताई ये वजह

जेनिफर शादी की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही है। जेनिफर और नायल नासर ने वर्ष 2020 में सगाई रचाई थी। अब दोनों ने शादी कर ली है।

Comments

Translate »