Site icon www.4Pillar.news

मीरा ने शाहिद कपूर संग किया रोमांटिक डांस, वीडियो शेयर कर बोली- ‘मैं तुमसे शादी करना चाहती हूँ’

मीरा ने शाहिद कपूर संग किया रोमांटिक डांस, वीडियो शेयर कर बोली- 'मैं तुमसे शादी करना चाहती हूँ'

शाहिद कपूर और मीरा ब्रूनो मार्स के गाने ‘मैरी यू’ पर जमकर डांस करते नजर आए। मीरा ने इस दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के मोस्ट लवली कपल्स में से एक है। फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद है। हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। दरअसल ये वीडियो मीरा के माता-पिता की 40वीं मैरिज एनिवर्सरी के दौरान का है। वीडियो में शाहिद और मीरा खूब डांस करते नजर आ रहे है।

मीरा और शाहिद का रोमांटिक डांस

वीडियो में मीरा येलो कलर के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है, वहीं ब्लैक पैंट और वाइट शर्ट में शाहिद भी काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए। वीडियो में मीरा को अपने पति और एक्टर शाहिद कपूर संग खूब डांस करते हुए देखा जा सकता है। वहीं पार्टी में मौजूद अन्य लोग तालियां बजाकर उन्हें चीयर करते नजर आ रहे है।

वीडियो शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे लगता है कि मैं तुमसे शादी करना चाहती हूँ। साथ ही उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी बनाया है। इसी के साथ मीरा ने बताया कि उन्होंने अपने मम्मी डैडी की 40वीं मैरिज एनिवर्सरी को धूम धाम से सेलिब्रेट किया। कपल का ये रोमांटिक डांस वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया  पर छाया हुआ है। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है।

भाई संग भी खूब नाचे शाहिद कपूर

इससे पहले शाहिद कपूर ने एक डांस वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में शाहिद अपने भाई ईशान खट्टर संग ‘रूप तेरा मस्ताना’ सांग पर डांस कर रहे थे। शाहिद ने अपने डांसिंग हुनर का क्रेडिट अपनी माँ नीलिमा अजीम को देते हुए लिखा, ‘मम्मा ये हमे आपसे मिला है।’

Exit mobile version