Sidharth Malhotra संग मॉडल ने कैसी हरकत, वीडियो वायरल होने पर मांगनी पड़ी माफी, कहा- ‘सॉरी कियारा’ 

Sidharth Malhotra : वीडियो में देखा जा सकता है मॉडल सिद्धार्थ का कॉलर खींचकर उन्हें अपने पास बुलाती है और फिर उनसे चिपकने लगती है। वहीं यह वीडियो वायरल होने के बाद मॉडल ने कियारा अडवाणी से माफ़ी मांगी है।

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ अपने गुड लुक्स को लेकर भी चर्चा में बने रहते है। वहीं हाल ही में सिद्धार्थ ने दिल्ली में शांतनु और निखिल के लिए रैंप वॉक किया था। इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में एक मॉडल सिद्धार्थ रैंप वॉक के दौरान सिद्धार्थ के साथ कुछ ऐसा करती है जिसके बाद उन्हें माफ़ी मांगनी पड़ी।

Sidharth Malhotra संग मॉडल ने की ऐसी हरकत

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मॉडल वॉक के दौरान सिद्धार्थ का कॉलर पकड़कर उन्हें अपने पास बुलाती है। वहीं इसके बाद उनके गले में बाहें डालकर उनसे चिपकने लगती है। जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ तो लोग खूब रिएक्ट करने लगे। कंई लोगों ने कहा कि सिद्धार्थ नर्वस लग रहे है तो कुछ अन्य लोगों को इस दौरान कियारा की याद आ गई। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “सिड काफी अनकंफर्टेबल और नर्वस लग रहा है। एक ने लिखा, ‘कियारा बहन मैं तो ना सहती ये सब।’ एक ने लिखा, ‘सिद्धार्थ भाई आपको घर भी जाना है।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट किए है।

मॉडल ने कियारा से मांगी माफी

वहीं अब जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ इस मॉडल ने सामने आकर सिद्धार्थ की वाइफ और एक्ट्रेस कियारा अडवाणी से माफी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये उनका काम है। मॉडल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “सॉरी कियारा। ये हमारा काम है।”

Sidharth Malhotra संग मॉडल ने कैसी हरकत, वीडियो वायरल होने पर मांगनी पड़ी माफी, कहा- 'सॉरी कियारा'

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *