Site icon www.4Pillar.news

मौनी रॉय का क्रिप्टिक पोस्ट देख हैरान हुए फैंस, एक्ट्रेस ने कहा- ‘एक व्यक्ति की लाखों परतें होती है जो कभी…’

मौनी रॉय के क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की चिंता, एक्ट्रेस ने कहा- 'हमे लगता है कि हम लोगों को जानते है लेकिन...'

मौनी रॉय ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को देखते ही फैंस सोच में पड़ गए है कि वे आखिर …

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। वे अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेटस फैंस के साथ साझा  रहती है। इसी बीच मौनी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देख उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है। दरअसल हाल ही में LSD फेम एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। इस पोस्ट में लिखा है कि हम लोगों के सोशल मीडिया पोस्ट देखकर उनके बारे में धारणा बना लेते है।

मौनी रॉय ने शेयर किया ये पोस्ट

मौनी रॉय ने जो क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है उसमें लिखा है- “सोशल मीडिया हमे उन लोगों के जीवन तक की पहुंच प्रदान करता है जिनके जिनके साथ हमारा कोई रिश्ता नहीं है। तो बस जो वे शेयर करते है उसे देख हमे लगता है कि हम उन्हें जानते है। यह छिपा हुआ दृश्य है। एक व्यक्ति की लाखों परतें होती है जो उनके द्वारा किए गए पोस्ट से कभी भी सामने नहीं आएंगी।”

मौनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को देख फैंस कयास लगा रहे है कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो मौनी ने ये पोस्ट शेयर किया है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें प्रोफेशनल लाइफ की तो मौनी जल्द ही दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version