Site icon www.4Pillar.news

मिसेज चंडीगढ़ शालू गुप्ता ने थामा आप का दामन

मॉडल एक्टर व मिसेज़ चंडीगढ़, मिसेज़ ट्राइसिटी रही शालू गुप्ता ने आज आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

मॉडल एक्टर व मिसेज़ चंडीगढ़, मिसेज़ ट्राइसिटी रही शालू गुप्ता ने आज आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

AAP के उतरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने उन्हें अपने आवास पर टोपी पहना कर पार्टी में शामिल करवाया । शालू गुप्ता को बाधाई देते हुए उन्होंने आशा व्यक्त की कि बिभिन्न संस्थाओं से जुड़ी हुई  गुप्ता पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाएगी।

क्रिकेटर हरभजन सिंह को राज्यसभा भेजने की तैयारी कर रही है AAP, मिल सकती है ये अहम जिम्मेदारी

शालू गुप्ता ने भी कहा कि वह आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली में किए गए कामों से बहुत प्रभावित हैं और अभी पंजाब में आते ही जैसे आम आदमी पार्टी ने जनता के हितों के काम करने शुरू कर दिए हैं उससे प्रभावित होकर उन्होंने आम आदमी पार्टी मैं काम करने का निर्णय लिया है।

AAP नेता संजय सिंह ने साधा सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना,कहा- जब सत्ता की विदाई का वक्त आया तो केजरीवाल मॉडल याद आया

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में आम आदमी पार्टी ही इकलौती ऐसी पार्टी है जो जनता के हितों के लिए काम कर रही है । इसलिए वह भी पार्टी के विस्तार में हर संभव प्रयास करेंगी। उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता योगेश्वर शर्मा का भी ने पार्टी की सदस्यता दिलाने के लिए धन्यवाद किया।

AAP नेता योगेश्वर शर्मा ने हरियाणा पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले की निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराने की मांग की

आपको बता दें, दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने लगातार तीन बार विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज की है। अब पंजाब विधानसभा चुनाव चुनाव में आम आदमी पार्टी ने प्रचंड बहुमत हासिल किया है । जिसके बाद आम आदमी पार्टी की शिक्षा स्वास्थ्य अस्पताल और आम लोगों के प्रति नीतियों को देखते हुए भारी संख्या में लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

Exit mobile version