एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा,शेयर किया वीडियो

0
एमएस धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है। एमएस धोनी ने शनिवार के दिन इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी है।

धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी ने 74वे स्वतंत्रता दिवस की संध्या पर इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यांस लेने की घोषणा कर एक बार फिर सभी को चौंका दिया। धोनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक दर्दभरा गीत साझा करते हुए अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

माही ने इंस्टाग्राम दर्दभरा वीडियो शेयर किया

माही ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मशहूर बॉलीवुड सिंगर (लेट ) मुकेश कुमार का एक दर्दभरा गाना ‘ मैं पल दो पल का राही हूँ। पल दो पल मेरी कहानी है’ शेयर करते हुए लिखा ,” आप सबके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। शाम 7 बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर मान लिया जाए। ”

आपको बता दें, एमएस धोनी, अपने रिटायरमेंट की घोषणा करने से एक दिन पहले शुक्रवार के दिन चेन्नई सुपर किंग्स कैंप में आईपीएल 2020 की तैयारी के लिए अनुकूलन शिविर में पहुंचे थे। ऐसे में किसी को भी अंदाजा नहीं था कि धोनी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। उनके अचानक संन्यास लेने की घोषणा से फैंस काफी हैरान हैं।

महेंद्र सिंह धोनी साल 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफइनल मैच खेलने के बाद से ही इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर चल रहे थे। ऐसे में क्रिकेट जगत में उनके संन्यास लेने की अटकले लगाई जाने लगी थी। इन्ही अटकलों को देखते हुए मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने भी एक ट्वीट कार धोनी से रिटायरमेंट न लेने की अपील की थी।

माही टेस्ट मैच फॉर्मेट से काफी पहले ही संन्यास ले चुके हैं। अब धोनी न टीम इंडिया की वनडे मैच की जर्सी में नजर आएंगे और न ही टी 20 इंटरनेशनल मैच खेलते नजर आएंगे। धोनी आईपीएल 2020 टूर्नामेंट में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की तरफ से चौके,छक्के और हेलीकॉप्टर शॉट लगाते हुए जरूर देखा जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here