Site icon www.4Pillar.news

दिव्यांग बच्ची लावण्या पिलानिया की ख्वाहिश पूरी करने उसके घर पहुंचे एमएस धोनी, बच्ची ने बताई पूरी कहानी, देखें वीडियो और तस्वीरें

एक दिव्यांग बच्ची लावण्या पिलानिया की ख्वाहिश थी कि वह एमएस धोनी के साथ बातचीत करें और उनसे मिले। बच्ची की मंशा को जानने के बाद माही ने उसकी इच्छा पूरी की। धोनी बच्ची से मिलने के लिए उसके घर पहुंचे।

एक दिव्यांग बच्ची लावण्या पिलानिया की ख्वाहिश थी कि वह एमएस धोनी के साथ बातचीत करें और उनसे मिले। बच्ची की मंशा को जानने के बाद माही ने उसकी इच्छा पूरी की। धोनी बच्ची से मिलने के लिए उसके घर पहुंचे।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बारे में कौन नहीं जानता। 40 वर्षीय क्रिकेटर अपने सरल स्वभाव और मृदुभाषी होने की वजह से अपने करोड़ों फैंस के चहेते है। हाल ही में एक दिव्यांग प्रशंसक ने उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

जब कैप्टन कूल ने पूरी की मंशा

दरअसल, अन्य लोगों की तरह लावण्या पिलानिया भी धोनी की बचपन से फैन है। लावण्या की ख्वाहिश थी कि वह एक बार माही से जरूर मिलेगी। बच्ची की यह मंशा पूरी करने के लिए महेंद्र सिंह धोनी मंगलवार के दिन उसके घर पहुंचे। पिलानिया की ख्वाहिश धोनी ने कल पूरी कर दी। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान लावण्या पिलानिया से मिलने की लिए खुद उसके घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दिव्यांग बच्ची के साथ खुलकर बातचीत हुई थी।

पिलानिया ने शेयर की धोनी की तस्वीरें और वीडियो

लावण्या पिलानिया ने एम एस धोनी के साथ बिताए गए खास पलों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर  किए हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में एम एस धोनी और लावण्या पिलानिया आपस में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी के साथ बिताए गए यादगार पलों को शेयर करते हुए पिलानिया ने लिखा,” उनसे मिलने का एहसास में शब्दों में बयां नहीं कर सकती। वह एक बेहद मधुर दयालु और मृदुभाषी हैं। उन्होंने जिस तरह से मेरे नाम की स्पेलिंग पूछी, मुझसे हाथ मिलाया और मुझसे कहा कि रोना नहीं। यह मेरे लिए बेहद आनंदमई पल थे।

पलों को बताया यादगार

दिव्यांग बच्ची लावण्या पिलानिया ने एमएस धोनी को एक स्केच गिफ्ट किया है। इस पर धोनी ने नन्ही बच्ची को धन्यवाद कहा। लावण्या ने पोस्ट में लिखा कि उनको खास तोहफा देने के लिए उन्होंने मुझे थैंक्स कहा। वह मेरे खास गिफ्ट को अपने साथ ले जाएंगे। उनके बोले गए शब्द मुझे हमेशा याद रहेंगे। उनके द्वारा दिए गए अपने कीमती समय को मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती। जब मैंने उनसे कहा कि आप बहुत अच्छे हैं तो उनकी प्रतिक्रिया दिल को छू लेने वाली थी। 31 मई 2022 का दिन हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।

Exit mobile version