एम एस धोनी ने कही दिल छू लेने वाली बात, बताया अपना आखरी आईपीएल मैच कहां खेलना चाहते हैं

0
एम एस धोनी ने कही दिल छू लेने वाली बात, बताया अपना आखरी आईपीएल मैच कहां खेलना चाहते हैं

ऐसी चर्चा चल रही है कि महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल 2021 आखिरी सीजन होगा। लेकिन खुद धोनी ने इन कयासों पर विराम लगाते हुए अपनी इच्छा जाहिर की है।

आईपीएल 2021 धोनी का आखरी सीजन होगा। इस तरह के कयास बार-बार लगाए जा रहे हैं। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने खुद इन कयासों पर विराम लगाते हुए अपने आखिरी आईपीएल खेलने की इच्छा के बारे में बताया है। दरअसल इंडिया सीमेंट के 75 साल पूरे होने के अवसर पर अपने फैंस से रूबरू होते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने कई खुलासे किए हैं।

माही ने कही दिल को छू लेने वाली बात

अपने फैंस के साथ बातचीत करने के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने खुद के रिटायरमेंट के दिन को लेकर भी बात की और  यह भी बताया कि वह चेन्नई में अपना अंतिम आईपीएल मैच खेलना चाहते हैं। एम एस धोनी ने लाइव चैट के दौरान फैन द्वारा पूछे गए सवाल पर कहा कि इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता 15 अगस्त। इसके अलावा उन्होंने कहा जब विदाई की बात आती है तो आप आ सकते हैं। मुझे चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए देख सकते हैं। आपको मुझे विदाई देने का मौका मिलेगा। आशा है कि हम चेन्नई में आएंगे और अपना आखिरी मैच भी खेलेंगे।

धोनीअगला आईपीएल सीजन भी खेलेंगे

अब धोनी के इस बयान के बाद यह बात कही जा रही है कि माही अगला आईपीएल सीजन भी खेलेंगे। वह शायद उनके करियर का आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। 40 वर्षीय धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग को 11वीं बार प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रहे हैं।

हालांकि आईपीएल 2021 के सीजन में महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी पहले जैसी नहीं देखी गई। लेकिन उनकी कप्तानी ने फैन का दिल जीत लिया है। अपनी कप्तानी में एम एस धोनी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनके जैसा दुनिया में कोई दूसरा क्रिकेटर नहीं है। पिछले सीजन में सातवें स्थान हासिल करने के बाद धोनी की अगुवाई वाली सीएसके इस सीजन में प्ले ऑफ़ की बर्थ को सील करने वाली टीम बनी है।

टॉप पर पहुंचने का अभी भी है मौका

आपको बता दें आई पी एल 2021 के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स टीम 18 अंक के साथ दूसरे पायदान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के पास अभी भी प्ले ऑफ़ में टॉप पर पहुंचने का मौका है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम लीग मैच में अपना आखिरी मैच 7 अक्टूबर को पंजाब किंग्स के साथ खेलने जा रही है। पंजाब टीम के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स टीम टॉप पर आ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here