Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Engagement : नागा चैतन्य की हुई शोभिता धूलिपाला से सगाई, पिता नागार्जुन ने शेयर की तस्वीरें  

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Engagement : नागा चैतन्य ने शोभिता धूपिलाला से सगाई कर ली है। हाल ही में दोनों की इंगेजमेंट की तस्वीरें सामने आई है।

साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) दूसरी बार दूल्हा बनने जा रहे है। जी हाँ, नागा ने आज एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला से सगाई कर ली है। बता दे कि नागा और शोभिता की डेटिंग की खबरें पिछले दो सालों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। हालाँकि इस कपल ने अभी तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी थी। वहीं आज सुबह दोनों ने अपने परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली है। हाल ही में इस कपल की इंगेजमेंट की तस्वीरें सामने आई है।

Naga Chaitanya ने की Sobhita Dhulipala से सगाई

दरअसल हाल ही में नागा चैतन्य के पिता और एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी ने उनकी सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर की है। सामने आई तस्वीरों में नागा को वाइट कुर्ता-पायजामा पहने देखा जा सकता है। वहीं शोभिता ने  इस दौरान पीच कलर की साड़ी पहनी है और गोल्ड ज्वैलरी के साथ आपने लुक को कंप्लीट किया है। इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में एक डायमंड रिंग भी देखी जा सकती है।

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Engagement : नागा चैतन्य की हुई शोभिता धूलिपाला से सगाई, पिता नागार्जुन ने शेयर की तस्वीरें

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नागार्जुन ने लिखा, “हमने अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है। इनकी सगाई आज सुबह 9:42 पर हुई। हमें इनका (शोभिता) अपने परिवार में स्वागत करते हुए बेहद खुशी हो रही है। इस हैप्पी कपल को बधाई। इनके जीवन भर प्यार और खुशियों की कामना करता हूँ। भगवान आशीर्वाद दे। अनंत प्रेम की शुरुवात।”

सामंथा से हुई थी पहली शादी

बता दे कि इससे पहले नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से शादी की थी। दोनों ने सालों की डेटिंग के बाद साल 2017 में धूमधाम से शादी की थी। हालाँकि इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई। नागा और सामंथा ने साल 2021 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *