Site icon www.4Pillar.news

Video: नम्रता मल्ला के बेली डांस ने छुड़ाए लोगों के पसीने,फैन बोले-नोरा फतेही का विकल्प मिल गया

Video: नम्रता मल्ला के बेली डांस ने छुड़ाए लोगों के पसीने,फैन बोले-नोरा फतेही का विकल्प मिल गया

Namrata Malla belly dance video : भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला के लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है। नम्रता मल्ला का बेली डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने भले ही ज्यादा फिल्मों में काम न किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोविंग बहुत तगड़ी है। नम्रता मल्ला अपने फैंस के लिए अपने वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। हाल ही में नम्रता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अंग्रेजी गाने पर बेली डांस करती हुई नजर आ रही है। नम्रता का यह वीडियो हजारों बार देखा जा चूका है और ये सिलसिला जारी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस पिंक और व्हाइट ऑउटफिट में नजर आ रही है। फैंस को उनका ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बेली डांस करते हुए नम्रता मल्ला के पसीने छूटे हुए हैं। वहीं, फैन उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

फैन के कमेंट

एक यूजर ने नम्रता मल्ला के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा,” कसम से आप तो कश्मीर की वादियों से भी खूबसूरत लग रही हो। ” दूसरे ने लिखा,” नोरा फ़तेही का विकल्प मिल गया। ” बहुत हॉट। ” इस तरह काफी लोग नम्रता मल्ला के वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

नम्रता मल्ला का वीडियो

वहीं, बात करें नम्रता मल्ला के बारे में, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 मिलियन से भी अधिक फ़ॉलोअर्स हैं। नम्रता मल्ला ने भोजपुरी सिनेमा के अलावा नेपाली फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। उनके कई म्यूजिक वीडियो हिट हुए हैं।

Exit mobile version