Site icon www.4Pillar.news

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का ‘HADDI’ से फर्स्ट लुक आउट, लड़की के अवतार में एक्टर को पहचान पाना मुश्किल 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म 'Haddi' में नजर आने वाले है। हाल ही में इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें एक्टर को पहचान पाना नामुनकिन है। 

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म ‘Haddi’ में नजर आने वाले है। हाल ही में इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें एक्टर को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अगली बार रिवेंज-ड्रामा फिल्म ‘हड्डी’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म में वे लीड रोल में नजर आएँगे। हाल ही में मेकर्स ने बड़े ही धमाकेदार अंदाज में इस फिल्म की घोसणा की है। इसके साथ ही इस फिल्म से नवाज़ुद्दीन का फर्स्ट लुक भी सामने आ चूका है, जिसमें एक्टर को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है।

अनदेखे अवतार में नजर आए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने ‘हड्डी’ का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक लड़की के अवतार में नजर आ रहे है। उन्होंने सिल्वर कलर का गाउन पहना है। मेकअप और खुले बालों के साथ एक्टर को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है। उनके हाथ खून से सने नजर आ रहे है। वहीं उनके पास एक धारदार हथियार भी नजर आ रहा है जिस पर खून लगा है।

बता दे कि इस फिल्म को अक्षत अजय शर्मा डायरेक्ट कर रहे है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह फिल्म अगले साल यानि 2023 में रिलीज होगी।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

इस फिल्म के पोस्टर पर दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। वहीं कुछ यूजर को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मेकअप के बाद बिलकुल अर्चना पूर्ण सिंह जैसे लगे। कमेंट सेक्शन में यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पहली नजर में लगा कि ये अर्चना पूर्ण सिंह है।’ कंई अन्य फैंस ने भी इसी तरह के कमेंट किए है।

Exit mobile version