मुंबई रेव पार्टी केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों से पूछताछ कर रही है एनसीबी, देखें पूरी लिस्ट

0
मुंबई रेव पार्टी केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों से पूछताछ कर रही है एनसीबी, देखें पूरी लिस्ट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज़ में चल रहे रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। NCB ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए 8 लोगों में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने शनिवार देर शाम बड़ी कार्रवाई करते हुए ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कार्रवाई करते हुए 8 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है। क्रूज पर ड्रग पार्टी से एनसीबी ने बॉलीवुड स्टार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

आर्यन खान के अलावा क्रूज पार्टी में एनसीपी ने किन-किन लोगों से पूछताछ की है उनकी सारी डिटेल सामने आ चुकी है।मुंबई एनसीपी प्रमुख समीर वानखेडे ने बताया कि मुंबई तट पर रेव पार्टी में छापेमारी के मामले में 8 लोगों, जिनमें आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा शामिल है से पूछताछ चल रही है। अधिकारी की मानें तो गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार देर शाम को गोवा जाने वाली क्रूज जहाज पर छापा मारा और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से मादक पदार्थ बरामद किए।

इससे पहले एनसीबी से जुड़े एक अधिकारी ने बताया था कि 8 से 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्हें दक्षिण मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कार्यालय लाया गया और आज सुबह उनसे पूछताछ की गई। एनसीबी कार्यालय के प्रवेश द्वार पर पत्रकारों से बात करते हुए समीर वानखेडे ने कहा कि हमने कुछ लोगों को पकड़ा है और जांच चल रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

ऐसे हुआ कैसे हुआ भंडाफोड़

एक गुप्त सूचना मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और अन्य एनसीबी अधिकारियों ने जहाज में आम यात्रियों की तरह सवार होकर मुंबई से रवाना हुए। जहाज जैसे ही समुद्र के बीच में पहुंचा तभी रेव पार्टी शुरू हुई। इसके बाद एनसीबी के अधिकारियों ने हरकत में आते हुए 7 घंटे तक छापेमारी की। बताया जा रहा है कि इस रेव पार्टी के पीछे दिल्ली की किसी बड़ी कंपनी का हाथ था।

एनसीबी द्वारा 7 घंटे की लंबी पूछताछ के दौरान अधिकारियों को 4 तरह के ड्रग मिले हैं। इन में एमडीएम, मेफेड्रोन कोकीन और हशीश शामिल हैं। हालांकि अभी भी छानबीन चल रही है। एनसीबी कार्यालय में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here