तमिलनाडु के मंत्री पीके शेखर की बेटी जनकल्याणी ने लव मैरिज कर बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर से मांगी सुरक्षा

तमिलनाडु के मंत्री पीके शेखर की बेटी जनकल्याणी ने अपने प्रेमी सतीश के साथ घर से भागकर शादी कर ली है। मंत्री के बेटी ने खुद की और पति की जान को खतरा बताकर बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

मंत्री पीके शेखर बाबू की बेटी जनकल्याणी ने मंगलवार के दिन मीडिया से कहा कि वह बेंगलुरु पुलिस के कमिश्नर  कमल पंत से मिलने की कोशिश कर रही है। पीके शेखर बाबू एम के स्टालिन के नेतृत्व वाली सरकार में हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती मंत्री हैं। जनकल्याणी ने घर से भाग जाने के बाद बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर कमल पंत से सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्होने सतीश कुमार से शादी की है। दोनों का पिछले छह साल से प्रेम संबंध चल रहा है।

ये भी पढ़ें ,रवीना टंडन ने शादी की 18वीं सालगिरह पर शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें और वीडियो, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस 

जनकल्याणी ने कहा कि उनको और उनके पति सतीश कुमार को जान का खतरा है, इसीलिए सुरक्षा की गुहार लगाई है। शादी में में शामिल और मदद करने वालों ने बताया कि प्रेमी जोड़े ने हिंदू रीती रिवाज के अनुसार रायचूर के हलस्वामी मठ में शादी कर ली है।

ये भी पढ़ें,प्रियंका चोपड़ा ने सुडौल हिप्स और लाल होंठ कैप्शन के साथ फोटो साझा की

मंत्री पीके शेखर ने अपनी शिकायत में बताया था कि उनकी बेटी जनकल्याणी घर से लापता हो गई है और उन्हें शक है कि बेटी का अपहरण हुआ है।

Comments

Translate »