नूपुर शर्मा की जीभ काटकर लाने वाले को दो करोड़ का इनाम देने की घोषणा करने वाले इरशाद प्रधान को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार

नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथिरतौर पर आपत्तिजनक टिपण्णी की थी । जिसके बाद देश भर के कई पुलिस थानों में बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता शर्मा के खिलाफ शिकायतें दर्ज कराई गई थी । अब शर्मा की जुबान काटकर लेन वाले को दो करोड़ रूपये का इनाम देने की घोषणा करने वाले इरशाद प्रधान को हरियाणा के नूंह से पुलिस  ने अरेस्ट किया है । प्रधान ने एक वीडियो पोस्ट के जरिये नूपुर शर्मा की जीभ पर दो करोड़ रूपये का इनाम रखा था ।

नहीं थम रहा विवाद

हरियाणा के नूंह से पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है । शर्मा ने टीवी बहस के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित तौर पर विवादित ब्यान दिया था ।  अब हरियाणा  के नूंह से पुलिस ने नूपुर की जुबान पर दो करोड़ का इनाम रखा था । उसने एक वीडियो पोस्ट के जरिए नूपुर शर्मा की जीभ काटकर लाने वाले को दो करोड़ रूपये देने का एलान किया था । हरियाणा पुलिस ने बताया कि इनाम कि घोषणा  करने वाले शख्स इरशाद प्रधान को नूंह  के सल्हेड़ी गाँव से गिरफ्तार कर लिया गया है ।

आरोपी गिरफ्तार

नूंह के एसपी वरुण सिंगला ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया ,” एक वीडियो वायरल हुआ था । जिसमें निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा की जीभ काटने का इनाम घोषित किया गया था । जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । उसकी पहचान इरशाद प्रधान के रूप में हुई है । हम मामले की आगे जाँच कर रहे हैं । ” पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम उसे शनिवार के दिन कोर्ट में पेश करने के बाद हिरासत में लेंगे ।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में इरशाद कह रहा है ,”  उसकी जीभ लाओ और दो करोड़ रूपये ले जाओ । ऐसा करो अभी रूपये ले जाओ । ‘

विज का ब्यान

आपको बता दें , इस मामले पर हरियाणा राज्य के गृहमंत्री अनिल विज ने चंडीगढ़ में कहा था कि कानून के अनुसार कड़ी करवाई कि जाएगी । ऐसे तत्वों के साथ जो देश की शांति में विघ्न डालना चाहते हैं , के खिलाफ कड़ी करवाई की जाएगी । 

Comments

Translate »