आर्यन खान मामले में एनसीबी के अहम गवाह प्रभाकर सेल ने एनसीबी और समीर वानखेड़े का किया पर्दाफाश,Video

0
आर्यन खान मामले में एनसीबी के अहम गवाह प्रभाकर सेल ने एनसीबी और समीर वानखेड़े का किया पर्दाफाश
फोटों : प्रभाकर सेल

प्रभाकर सेल ने दिया दावा किया है कि क्रूज पर हुई छापेमारी के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी के साथ केपी गोसावी और सैम को ब्लू कलर की मर्सिडीज कार में एक साथ करीब 15 मिनट तक बात करते देखा। प्रभाकर ने वीडियो में बताया कि उसने आर्यन खान को छोड़ने के लिए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे ने 25 करोड़ की डील की थी।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले में और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अहम गवाह प्रभाकर सेल ने एनसीबी और समीर वानखेड़े के बारे में बड़ा खुलासा किया है। प्रभाकर ने बताया कि हम सुबह 4:30 बजे के करीब वहां पहुंचे। जिसके पीछे सैम सर की गाड़ी थी। हमारी गाड़ी के पीछे सैम की गाड़ी थी। हम लोग लोवर परेल जैसे ही पहुंचे पीछे से एक ब्लू कलर की मर्सिडीज आ गई ,सुबह 4:30 बजे। वहां पर इनकी बातचीत चालू हुई। किरण सर का कन्वर्सेशन सैम सर के साथ चालू था। उन्होंने कहा कि एक काम कर 25 करोड़ में डील फाइनल कर, लास्ट में वह डील 18 करोड़ में फाइनल हो गई थी।  वानखेड़े सर को 10 करोड़ देना है और हम लोगों को 8 करोड़ देना है। बाकी का हम लोग में बांटना था।

देखें वीडियो

https://twitter.com/IndiaAwakened_/status/1452205772008460288

प्रभाकर ने मिरर नऊ को अपना वीडियो भी दिखाया है। जो उस समय का है जब दोनों के बीच में आर्यन खान को रिहा करने को लेकर डील चल रही थी। प्रभाकर ने यह वीडियो एनसीबी के दफ्तर में बनाया। जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि 25 की क्या बात चल रही थी ? उसके बाद वह प्रभाकर बोला कि मैं पहले वीडियो दिखा देता हूं। उसके बाद मुद्दे पर आता हूं। प्रभाकर ने कहा यह एनसीबी ऑफिस है। इसमें आर्यन खान बैठा है और बाजू में गोसावी बैठा है। फिर पत्रकार ने उससे पूछा कि आपने कैसे पहचाना कि स्टार की गाड़ी है? जिसके बाद प्रभाकर ने कहा कि मैं 12 साल से गोवासी का बॉडी गॉर्ड हूँ। इसी वजह से पता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here