कटरीना कैफ ने शेयर की मेहंदी की फोटो,फैंस बोले-विक्की कौशल का नाम कहां है

विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को शादी रचा ली है। दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में हुई। शादी के एक सप्ताह बाद कटरीना कैफ ने अपने मेहंदी वाले हाथों की एक फोटो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसपर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं।

उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेता विक्की कौशल और टाइगर जिंदा है अभिनेत्री कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध चुके है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने नजदीकी मित्रों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी रचाई है। दोनों की शादी हिंदू रीती रिवाज से राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में हुई। शादी के बाद अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। हाल ही में कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हाथों में लगी मेहंदी वाली फोटो साझा की है। यह फोटो के किसी समुद्र किनारे की है।

खूब वायरल हो रही है कटरीना की ये फोटो

कटरीना कैफ द्वारा फोटो शेयर करने के बाद यह सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर करने के मात्र 10 घंटे बाद कटरीना कैफ की इस फोटो को अब तक 2,695,967 बार लाइक किया जा चूका है। इतना ही नहीं इस फोटो पर फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज तक खूब कमेंट कर रहे हैं।

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इस तस्वीर पर दिल की इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी है। नेहा के अलावा और भी बहुत सारे सेलेब्रिटीज इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीँ फैंस ने तो सवालों की झड़ी लगा दी है। एक फैन ने पूछा ,” इसमें विक्की कौशल का नाम कहां है ? ” जबकि दूसरे ने पूछा ,” फोटो किसने खींची भाभी ?”  एक अन्य यूजर ने पूछा ,” आपकी मेहँदी इतने दिनों बाद भी इतनी डार्क कैसे है ?” इस तरह फैंस कटरीना कैफ की इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

हनीमून मना कर वापस लौटे

बता दें, कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद होनीमून के लिए मालदीव गए थे। जहां से नवदंपति मुंबई वापस लौट गए हैं। मुंबई पहुँचने के बाद दोनों को एयरपोर्ट पर देखा गया। कैट और विक्की ने फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी किया। मुंबई आने के बाद विक्की कौशल ने काम पर वापसी कर ली है। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए जाते हुए अपनी फोटो शेयर की है।

Comments

Translate »