Site icon www.4Pillar.news

नीना गुप्ता ने पहली बार शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, बेटी मसाबा गुप्ता को पहचानना हुआ मुश्किल 

नीना गुप्ता ने पहली बार शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, बेटी मसाबा गुप्ता को पहचानना हुआ मुश्किल

नीना गुप्ता ने 54 साल की उम्र में विवेक मेहरा संग दूसरी शादी रचाई थी। वहीं अब शादी के 16 साल बाद एक्ट्रेस ने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी बेटी मसाबा गुप्ता को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता हमेशा से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रही है। बिन ब्याही माँ बनने से लेकर दो शादियों तक नीना की पर्सनल लाइफ अक्सर चर्चा में बनी रही। बता दे कि नीना गुप्ता ने 54 साल की उम्र में चार्टेड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से दूसरी शादी की थी। दोनों की ये शादी काफी गुपचुप तरीके से हुई थी। वहीं अब शादी के 16 सालों बाद नीना ने पहली बार अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है।

नीना गुप्ता ने दिखाई अपनी शादी की तस्वीर

दरअसल हाल ही में नीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी शादी में काफी कम लोग शामिल हुए थे। लुक की बात करें तो नीना ने अपनी दूसरी शादी में रेड कलर की साड़ी पहनी थी। वहीं बालों में गजरा, हरी चूड़ियां, मिनिमल मेकअप और नेकलेस के साथ उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया था।  नीना के पति विवेक मेहरा इस दौरान वाइट धोती और ब्राउन कुर्ता पहने नजर आए।

नीना की दूसरी शादी को उनकी बेटी मसाबा गुप्ता ने भी अटैंड किया था। इस तस्वीर में ब्लू सूट पहने और हाथ में छाता लिए खड़ी मसाबा को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है। वहीं अपनी शादी की इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरी सिंपल शादी की तस्वीर।’

एक साल भी नहीं चल पाई पहली शादी

बता दे कि नीना गुप्ता की पहली शादी अमलान कुसुम घोष से हुई थी। हालाँकि ये शादी एक साल भी नहीं चल पाई और दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए थे। वहीं तलाक के बाद नीना वेस्टइंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड संग रिलेशन में रही थी। दोनों ने कंई सालों तक डेट किया था, हालाँकि दोनों की शादी नहीं हो पाई। इस रिश्ते से उनकी बेटी मसाबा गुप्ता हुई, जिसे नीना ने अकेले ही पाल-पोसकर बड़ा किया।

Exit mobile version