Site icon www.4Pillar.news

नेहा कक्कड़ का लेटेस्ट वायरल वीडियो

बॉलीवुड सिंगर और डांसर नेहा कक्कड़ न सिर्फ सिंगिंग के लिए जानी जाती है बल्कि डांस के लिए भी जानी जाती हैं। दिल्ली मूल की नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' का गाना अपलोड किया है।

बॉलीवुड सिंगर और डांसर नेहा कक्कड़ न सिर्फ सिंगिंग के लिए जानी जाती है बल्कि डांस के लिए भी जानी जाती हैं। दिल्ली मूल की नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ का गाना अपलोड किया है।
सिंगर नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर मचाया धमाल , देखें वीडियो
नेहा कक्कड़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 का लेटेस्ट गाना अपलोड किया है। Neha Kakkar रियल्टी के जरिए बॉलीवुड में आई थी। 30 वर्षीय नेहा कक्कड़ सिंगिंग और डांसिंग के आलावा इवेंट भी करती है। सिंगर नेहा कक्कड़ का नया अंदाज,बार बार देखा जा रहा है वीडियो

नेहा कक्कड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते हैं। नेहा कक्कड़ रियल्टी शो इंडियन आइडल में साल 2006 में हिस्सा ले चुकी है। नेहा इस शो की जज भी रह चुकी है। नेहा कक्कड़ जिस भी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती है वह मिनटों में वायरल हो जाता है। नेहा कक्कड़ ने फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के गाने पर किया जबरदस्त डांस ,वीडियो वायरल

ले ले नंबर मेरा

नेहा ने हाल ही में एक और वीडियो अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है ,ये वीडियो हालाँकि नेहा ने बैठे-बैठे बनाया है। वीडियो के कैप्शन में नेहा ने लिखा ,”हुक अप सांग अच्छा लगा क्या ? गाने के बोल हैं ,’ले ले नंबर मेरा’गाने को म्यूजिक विशाल दादलानी ने दिया है और बोल हैं कुमार पाहजी के। इस गाने के गायक शेखर और खुद नेहा कक्कड़ हैं। अधिकार ज़ी म्यूजिक कंपनी के पास हैं। इसका लुक और स्टाइल नेहा कक्कड़ ने तैयार किया है।

Exit mobile version