Site icon www.4Pillar.news

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर रचाई शादी,देखें वीडियो

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन क्वीन नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने इंडियन आइडल के सेट पर शादी रचा ली है। उनकी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इंडियन आइडल के मंच का वीडियो

आदित्य और नेहा की शादी

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन क्वीन नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने इंडियन आइडल के सेट पर शादी रचा ली है। उनकी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में खबर आई कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण वैलेंटाइन डे के दिन एक दूसरे के साथ शादी करेंगे।उनकी शादी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ और सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण नजर आ रहे हैं।

वीडियो  इंडियन आइडल के सेट का है। इस वीडियो में आदित्य नारायण जहां दूल्हा बनकर घोड़ी पर चढ़े हुए नजर आ रहे हैं, वहीँ नेहा कक्कड़ दुल्हन बनी हुई नजर आ रही है।

वीडियो  में मशहूर अभिनेता और फ़िल्मकार, सिंगर हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया कपूर रेशमिया भी नजर आ रही है। आपको बता दें आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ ने वैलेंटाइंस डे के खास अवसर पर इंडियन आइडल के सेट पर एक दूसरे को वरमाला पहनाई थी। वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। इस वीडियो पर फैंस काफी रिएक्शन दे रहे हैं। आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ को लेकर फैंस का उत्साह देखकर लग रहा है कि वह इन दोनों की जोड़ी बनते हुए देखना चाहते हैं।

आपको बता दें आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ का यह रिश्ता इंडियन आइडल के मंच पर ही तय हुआ था। लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही थी।

इस बारे में आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने बताया,” आदित्य नारायण हमारा इकलौता बेटा है उसकी शादी की अफ़वाह सही होती तो मैं और मेरी पत्नी बहुत खुश होते। लेकिन आदित्य ने इस बारे में हमें कुछ नहीं बताया है।” इसके अलावा उदित नारायण ने कहा कि जैसे  ही उनके बेटे की शादी होगी वह इसकी जानकारी सबको देंगे।

Exit mobile version