Site icon www.4Pillar.news

नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल का लेटेस्ट ‘तारों के शहर’ गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ Video

मशहूर सिंगर और डांसर नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल का लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग 'तारों के शहर' यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। गाना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

मशहूर सिंगर और डांसर नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल का लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग ‘तारों के शहर’ यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। गाना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal ) का लेटेस्ट रोमांटिक सॉन्ग ‘तारों के शहर’ रविवार के दिन यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है दर्शकों को ‘तारों के शहर’गाना बहुत पसंद आ रहा है।

गुलशन कुमार और टी सीरीज की प्रस्तुति तारों के शहर (Taaron Ke Shehar) गाने को नेहा कक्कड़ और जुबिन नौटियाल ने गाया है। यह गाना नेहा कक्कड़ और सनी कौशल पर फिल्माया गया है। गाने के बोल जानी ने लिखे हैं। गाने का संगीत गौरव देव और कार्तिक देव ने दिया है। गाने के निर्देशक अरविंदर खैरा हैं।

बता दें इससे पहले भी नेहा कक्कड़ के काफी गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुके हैं जिंसमें से प्रमुख ,दिलबर ,काला चश्मा ,गर्मी, आंख मारे ,सेकेंड हैंड जवानी ,कोका कोला गोवा बीच और टोनी कक्कड़ के साथ धीमे धीमे सॉन्ग काफी पसंद किए गए।

नेहा कक्कड़ का ‘तारों के शहर’ गाना,जिओ सावन ,स्पॉटीफाई ,गाना ,हंगामा ,आईट्यून और एप्पल म्यूजिक पर भी स्ट्रीम कर रहा है।

Exit mobile version