नेहा कक्कड़ ने पहली बार बनवाया पति के नाम का टैटू, वीडियो में देखिए कैसा था रोहनप्रीत सिंह का रिएक्शन  

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से के वीडियो  शेयर किया है। वीडियो में नेहा रोहनप्रीत सिंह के नाम का टैटू बनवाते हुए नजर आ रही है।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में नेहा ने अपने पति रोहनप्रीत सिंह को एक बेहद खूबसूरत सरप्राइज दिया है, जिसे देख वे इमोशनल हो गए और उन्हें बेस्ट वाइफ तक बता दिया। फैंस को भी दोनों का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

नेहा ने बनवाया पति के नाम का टैटू

वीडियो में देखा जा सकता है  कि नेहा, रोहनप्रीत सिंह के नाम का टैटू बनवा रही है। इस दौरान सिंगर को काफी दर्द भी हो रहा है। दर्द में चिल्लाते हुए वे कहती है, ‘आई लव यू रोहू।’ तभी रोहनप्रीत सिंह नेहा को लेने एयरपोर्ट पर जाते है। रोहन से मिलते ही नेहा काफी इमोशनल हो जाती है।

वहीं कार मैं बैठे रोहनप्रीत की नजर नेहा के टैटू पर जाती है। नेहा के हाथ में अपने नाम का टैटू देख वे काफी इमोशनल  हो जाते है और उनसे पूछते है की ये कब करवाया ?

 रोहनप्रीत ने नेहा को बताया ‘बेस्ट वाइफ’

वीडियो शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, ‘मेरा पहला टैटू, मेरे पहले प्यार के लिए।’ इस वीडियो पर रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘तू सबसे बेस्ट वाइफ है… इस सारी दुनिया च तेरे वरगा कोई हो ही नहीं सकदा। मैं तुमसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूँ।’ वहीं नेहा के भाई टोनी कक्कड़ और बहन सोनू कक्कड़ ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फैंस भी दोनों के इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे है।

Comments

Translate »