Site icon www.4Pillar.news

विद्युत जामवाल की न्यूड तस्वीरें हुई वायरल, लोगों को याद आए रणवीर सिंह, किए जबरा कमेंट

विद्युत जामवाल की न्यूड तस्वीरें हुई वायरल, लोगों को याद आए रणवीर सिंह, किए जबरा कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता Vidyut Jamwal ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं। विद्युत जामवाल की नग्न तस्वीरें देखकर लोगों को Ranveer Singh की याद आ गई। फैन अभिनेता की फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

कमांडो अभिनेता विद्युत जामवाल आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर ने अपने बर्थडे के मौके पर अपनी हिमालय यात्रा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जामवाल ने कैप्शन में लिखा,” हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी – “परमात्मा का निवास। ” यह यात्रा 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया।”

Video:तेज बारिश में झूम कर नाची एक्ट्रेस अदा शर्मा

विद्युत जामवाल ने आगे लिखा,” विलासिता और प्रशंसा के जीवन से जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और “मैं कौन नहीं हूं ?” जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो “मैं कौन हूं?” जानने का पहला कदम है और साथ ही शांति में खुद की रक्षा करना भी है। प्रकृति द्वारा प्रदत्त विलासिता। ”

एक्टर विद्युत जामवाल ने आगे लिखा,” मैं अपने कम्फर्ट जोन के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं। मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति के साथ तालमेल बिठाता हूं और मैं खुद को सैटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं – जो खुशी और प्यार के कंपन प्राप्त और उत्सर्जित कर रहा है। ” अब अभिनेता की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन फोटोज पर लोगों का मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, कई लोग नेगेटिव कमेंट भी कर रहे हैं। ”

विद्युत जामवाल की तस्वीरें

हमेशा के लिए खामोश हो गई Chandrayaan 3 को विदा करने वाली आवाज, ISRO वैज्ञानिक N Valarmathi का निधन

लोगों के कमेंट

एक यूजर ने विद्युत जामवाल की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा,” रणवीर सिंह के आगे कोई बोल सकता है क्या ?”  दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा,” मैं तो तेरे को हीरो समझता था। तू आदिमानव निकला रे। ” एक अन्य ने लिखा,” हमारे कोहिनूर को जन्मदिन की बधाई। ” इस तरह विद्युत जामवाल की तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Exit mobile version