Site icon www.4Pillar.news

साइकिल पर पत्नी की डेड बॉडी लेकर घूमता रहा वृद्ध ,कोरोना संक्रमण के डर से गांव वालों ने नही करने दिया अंतिम संस्कार

साइकिल पर पत्नी की डेड बॉडी लेकर घूमता रहा वृद्ध ,कोरोना संक्रमण के डर से गांव वालों ने नही करने दिया अंतिम संस्कार

फोटोः वृद्ध व्यक्ति अपनी पत्नी की डेड बॉडी के साथ

सीएम योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश राज्य के जौनपुर जिला में एक वृद्ध व्यक्ति को गांव वालों ने उसकी मृत पत्नी का कोरोना वायरस के डर से अंतिम संस्कार नहीं करने दिया । हालांकि बाद में पुलिस ने अपनी निगरानी ने क्रियाकर्म करवाया ।

यूपी के जौनपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है । जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी के शव को साइकिल पर लेकर घूमता रहा । वृद्ध व्यक्ति तिलकधारी सिंह को गांव वालों ने कोरोना महामारी के डर से उसकी पत्नी राजकुमारी का अंतिम संस्कार नहीं करने दिया ।

तिलकधारी सिंह की पत्नी राजकुमारी की तबीतय 26 अप्रैल 2021, सोमवार के दिन ज्यादा बिगड़ गई थी । जिसके बाद उसको जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया । जहां उसकी मौत हो गई । अस्पताल ने मृतक के शव को एंबुलेंस के जरिए घर भेज दिया ।

राजकुमारी की डेड बॉडी गांव पहुंचने पर जो हुआ,वह इंसानियत को शर्मसार करने साथ-साथ बहुत ज्यादा दर्दनाक था । कोरोना महामारी के डर के कारण कोई भी गांव का व्यक्ति तिलकधारी सिंह के घर सांत्वना देने नहीं पहुंचा । ऐसे में घर पर रखी डेड बॉडी की स्थिति ज्यादा बिगने लगी तो उन्होंने पत्नी के शव को साइकिल पर रखकर नदी किनारे अंतिम  संस्कार करने का फैसला लिया और नदी की तरफ निकल पड़े ।

नदी के नजदीक गांव वालों ने वृद्ध की पत्नी का अंतिम संस्कार नहीं होने दिया ।  इस बात का जैसे ही स्थानीय पुलिस को चला तो उन्होंने शव को कफ़न में लपेट कर अपनी निगरानी में दाह संस्कार कराया ।

Exit mobile version