Site icon www.4Pillar.news

OMG 2 Trailer: भगवान शिव बनकर पंकज त्रिपाठी की मदद करते नजर आए अक्षय कुमार, रिलीज हुआ फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का ट्रेलर 

OMG 2 Trailer: भगवान शिव बनकर पंकज त्रिपाठी की मदद करते नजर आए अक्षय कुमार, रिलीज हुआ फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का ट्रेलर

OMG 2 Trailer: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अक्षय भगवान शिव के दूत बनकर पंकज त्रिपाठी के किरदार की मदद करते नजर आ रहे है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ओह माय गॉड 2 का ट्रेलर (OMG 2 Trailer) आख़िरकार आज रिलीज हो ही गया है। बता दे कि यह फिल्म काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में कंई बदलाव किए है और फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है। वहीं पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार जहां भगवान शिव के रूप में नजर आने वाले थे, वहीं अब उन्हें शिव गण के रूप में दिखाया गया है।

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी फिल्म OMG 2 का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘शुरू करो स्वागत की तैयार, आ रहे है डमरूधारी।’ ओह माय गॉड 2 के ट्रेलर की शुरूवात भगवान शिव से होती है जो नंदी से कहते है कि, ‘मेरे भक्त पर बहुत बड़ी विपदा आने वाली है मेरे शिव गण में से किसी ऐसे को ले जाओ जो उसकी जो उसकी रक्षा करे।’

इसके बाद ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी को दिखाया गया है  जो शिव जी के बहुत बड़े भक्त है। पंकज त्रिपाठी के बेटे का कुछ ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है जिसके बाद उसे स्कूल से निकाल दिया जाता है। इन सब से परेशान होकर पंकज का बेटा आत्महत्या करने की कोशिश करता है। तभी अक्षय कुमार की एंट्री होती है जो शिव के दूत के रूप में नजर आ रहे है। शिव गण बनकर अक्षय को पंकज त्रिपाठी की मदद करते हुए देखा जा सकता है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

बता दे कि OMG 2 में अक्षय कुमार लीड रोल प्ले कर रहे हो तो वहीं पंकज त्रिपाठी यामी गौतम भी अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। यामी ने इस फिल्म में एक वकील की  भूमिका निभाई है। इसके अलावा अरुण गोविल, पवन मल्होत्रा और गोविन्द नामदेव भी नजर आने वाले है। इस फिल्म को अमित रॉय ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version