Site icon www.4Pillar.news

कंगना रनौत को थप्पड़ मारना चाहती है पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह, जानिए क्या है मामला

कंगना रनौत को थप्पड़ मारना चाहती है पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस नौशीन शाह ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। पाक अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारना चाहती है।

अपने दमदार अभिनय के जरिए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली धाकड़ गर्ल कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना रनौत सिर्फ मनोरंजन जगत ही नहीं बल्कि देश विदेश के मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती हैं। ऐसे में कई बार कंगना को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। आलोचकों को नजरअंदाज करते हुए कंगना रनौत अपनी बात खुलकर रखती रहती हैं। अब हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेत्री नौशीन शाह ने कंगना रनौत को लेकर अजीब बयान दिया है।

थप्पड़

दरअसल, हाल ही में नौशीन शाह ने मोमिन शाकिब के चैट शो ‘हद कर दी’ में हिस्सा लिया। इंटरव्यू के दौरान जब मोमिन ने नौशीन से पूछा कि वह किस बॉलीवुड सेलिब्रिटी से मिलना चाहेंगी ? इस सवाल के जवाब में नौशीन शाह ने कहा कि वह कंगना रनौत से मिलकर उनको थप्पड़ रशीद करना चाहेंगी। नौशीन ने कहा,” जिस तरह कंगना रनौत मेरे देश और हमारी सेना के बारे में बकवास करती रहती है, मैं उनकी हिम्मत को दाद देना चाहूंगी। ”

खुद पर फोकस करें

नौशीन शाह ने कहा,” कंगना रनौत के पास कोई ज्ञान नहीं है। लेकिन वह देश के बारे में बात करती रहती है, वो भी किसी दूसरे देश के बारे में। अपने देश, अपनी एक्टिंग और अपने डायरेक्शन पर फोकस करो। अपने विवादों और अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर फोकस करो। तुम्हे कैसे पता कि यहां पाकिस्तान के लोगों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं होता? तुम्हे पाकिस्तान आर्मी के बारे में क्या पता है ? हमारी एजेंसीज के बारे में क्या पता है ?

पाक अभिनेत्री ने आगे कहा, “हमें खुद नहीं पता जो एजेंसीज हमारे देश में हैं, हमारी सेना के बारे में। वो ये सब बातें हमसे शेयर नहीं करती। ये हमारे सीक्रेट्स हैं, नहीं हैं क्या ?” हालांकि, नौशीन शाह ने कंगना रनौत के अभिनय की भी तारीफ की है।

Exit mobile version