Site icon www.4Pillar.news

पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता को बताया ‘देसी आंटी’ कहा-पैसे खर्च करने पर पड़ती है डांट

पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता को बताया 'देसी आंटी' कहा-पैसे खर्च करने पर पड़ती है डांट

सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान फिल्म में नजर आ चुकी पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता तिवारी के बारे में खुलासा किया है। पलक ने कहा कि उसे खुद के पैसे खर्च करने के लिए मां से इजाजत लेनी पड़ती है।

हाल ही में सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और सिद्धार्थ निगम के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में नजर आ चुकी पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता तिवारी के बारे में बड़ा खुलासा किया है। अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर पलक तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें थोड़े से पैसे खर्च करने के लिए भी अपनी मां से पूछना पड़ता है। साथ ही पलक तिवारी ने ये भी कहा कि उनकी मां बहुत शांत स्वभाव की हैं लेकिन वह देसी आंटी की तरह भी हैं।

पलक तिवारी ने कहा कि उन्हें 10-20 रुपए के लिए भी अपनी मां से पूछना पड़ता है। कर्ली टेल्स को दिए गए इंटरव्यू में पलक ने कहा ,” मुझे अपने पैसे खर्च करने के लिए भी मम्मी से ओटीपी पूछना पड़ता है। अगर मैं कुछ भी खरीदती हूं तो मम्मी को उसकी कम कीमत बताती हूं। ”

अभिनेत्री पलक तिवारी ने कहा ,” अगर मुझे अपने क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करनी होती है तो ओटीपी मां के पास जाता है। मम्मी मुझे ओटीपी बताने से पहले पूछती है कि इतने पैसे कहां खर्च कर रही हो ? पैसे कोई पेड़ पर थोड़े न उगते हैं। इसी दौरान ओटीपी एक्सपायर जाता है। फिर दोबारा ओटीपी पूछना पड़ता है। तब मम्मी बोलती है कि डिस्टर्ब मत करो। ”

मम्मी मारती नहीं

पलक तिवारी ने बताया, “गलती करने पर मां मारती नहीं है बल्कि ऐसे देखती हैं कि इंसान की रूह कांप जाए। मम्मी को गुस्से में देखकर मैं बोल देती हूं कि ऐसी गलती दोबारा नही करूंगी। तब मम्मी शांत हो जाती हैं। “

Exit mobile version