बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए एकदम तैयार है सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, इस फिल्म में आएँगे नजर 

इब्राहिम अली खान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है। बता दे कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले इब्राहिम बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके है।

हाल ही में सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने ‘द आर्चिज’ फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और इनके बाद अब एक और पॉप्यूलर स्टार किड भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा है। ये स्टारकिड कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान है। सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान पहले ही बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी है और आज बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक है। ऐसे में अब सारा के लाडले भाई इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू के भी कयास लगाए जा रहे है।

करण जौहर करेंगे लांच

फिल्ममेकर करण जौहर अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए तो जाने ही जाते है लेकिन इसके साथ ही वे बॉलीवुड में नए-नए चेहरों को लांच करने के लिए भी जाने जाते है। अब खबर है कि करण जौहर ने सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को लांच करने की जिम्मेदारी उठाई है।

इस फिल्म में कैसा होगा इब्राहिम का रोल ?

इब्राहिम साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘हृदयम’ के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखेंगे। इस फिल्म में इब्राहिम लीड रोल में नजर आएँगे। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर, पिछले कुछ समय से इब्राहिम अली खान के लिए एक परफेक्ट लांच का इंतजार कर रहे थे और अब उनको ये प्रोजेक्ट इब्राहिम के लिए बेस्ट लगा। इस फिल्म में इब्राहिम एक ऐसे किरदार में नजर आएँगे जो एक स्टूडेंट से एक मैचोर इंसान बनने तक का सफर तय करता है।

इस फिल्म में इब्राहिम के अपोजिट श्वेता तिवारी के बेटी पलक तिवारी नजर आ सकती है। हालाँकि अभी इन खबरों को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दे कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले इब्राहिम अली खान,करण जौहर को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में असिस्ट कर रहे है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रनवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आएँगे।

Comments

Translate »