एक्ट्रेस श्वेता तिवारी हुई अस्पताल में भर्ती, पूर्व पति अभिनव कोहली ने किया कमेंट- सबसे सुंदर बनने के चक्कर में कम खाते हैं और एक दिन इनका दिल….

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को हाल ही में अचानक तबियत बिगड़ जाने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की अचानक तबियत बिगड़ जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस को लो ब्लड प्रेसर और कमजोरी के कारण अस्पताल ले जाया गया। श्वेता की टीम की तरफ से जारी किये गए स्टेटमेंट में कहा गया है कि एक्ट्रेस अपने बीजी शेड्यूल की वजह से पर्याप्त आराम नहीं कर पा रहीं हैं। जिसके कारण उन्हें कमजोरी हुई और उनकी तबियत बिगड़ी।

एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली ने किया ये पोस्ट

श्वेता की तबियत में जल्दी सुधार के लिए उनके फैंस भी प्रार्थना कर रहें हैं। इसके साथ ही उनके पूर्व पति अभिनव कोहली ने भी श्वेता के जल्दी ठीक होने की कामना की है। अभिनव ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “मेरे और मेरे लड़के की आपस में मिलने और साथ रहने की लड़ाई अपनी जगह हैं और कोर्ट में चल रही है। भगवान करे श्वेता जल्दी तंदरुस्त हो जाये।

उन्होंने आगे लिखा, एक्टर बेचारे आप सब के सामने सबसे सुन्दर बनने के चक्कर में, और आप सब का और ज्यादा प्यार पाने के लिए ज़रुरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं, कम से कम खाना खाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है।

यहां देखिये अभिनव कोहली का पोस्ट

आप को बता दे कि श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली साल 2019 में अलग हो चुके हैं। अलग होने के बाद दोनों में बेटे रेयांश की कस्टडी के लिए कोर्ट में लड़ाई चल रही है।

श्वेता तिवारी हाल ही में टीवी रियलिटी शो “खतरों के खिलाडी 11” में नजर आयी थी। शो में उनके स्टंट करने के अंदाज को खूब पसंद किया गया। श्वेता इस शो के टॉप फाइव में भी रही।  लेकिन इस शो के विजेता की ट्रॉफी अर्जुन बिजलानी ले गए।

Comments

Translate »