सैफ अली खान ने बेटे जहांगीर के पैदा होने को बताया लॉकडाउन की सबसे बड़ी उपलब्धि

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपने निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में खुलकर बात करते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपने छोटे बेटे जहांगीर को लेकर बड़ी दिलचस्प टिप्पणी दी है। जिसे सुनकर उनकी पत्नी करीना कपूर खान भी हैरान हो जाएगी ।

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान इसी वर्ष फरवरी महीने में दूसरे बेटे के माता-पिता बने हैं। दोनों ने अपने बेटे का नाम जहांगीर रखा है। वह हाल ही में सैफ अली खान ने अपने दूसरे बेटे को लेकर ऐसा बयान दिया है कि जिसके सुनकर आपको भी खूब हंसी आएगी । सैफ ने यह बयान द कपिल शर्मा शो में दिया है।

द कपिल शर्मा शो में किया खुलासा 

फेमस टीवी शो में जब कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से पूछा कि लॉकडाउन में उन्होंने क्या-क्या किया है। इसके जवाब में सैफ अली खान ने कहा कि पहले लॉकडाउन में उन्होंने फ्रेंच भाषा सीखी और खाना बनाना सिखा। वही दूसरे लॉकडाउन में बच्चा हो गया। जहांगीर लगता है मेरी लॉकडाउन की बड़ी उपलब्धि है।

बता दें जब सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा था। उस समय काफी विवाद हुआ था। जिसके बाद हाल ही में छोटे बेटे का नाम जहांगीर के बारे में ही काफी विवाद हुआ। हालांकि करीना कपूर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह काफी सकारात्मक इंसान है और ऐसी बातों पर ध्यान नहीं देती है।

करीना कपूर का ब्यान 

करीना ने कहा था कि वह काफी हैरान है कि बच्चों को लेकर भी लोग ऐसी नकारात्मक टिप्पणियां दे सकते हैं। लेकिन उन्हें पता है कि जहाँ पॉजिटिविटी होती है वहां नेगेटिविटी नहीं होती है । वही हाल ही में करीना कपूर ने अपने दोनों बेटों के नाम रखने की वजह बताई है। अभिनेत्री का कहना है कि उनके दोनों बेटे का भी प्यारे हैं और तैमूर और जहांगीर नाम उन्हें काफी प्यारे लगे थे। इसलिए उन्होंने नाम रखे हैं।

आपको बता दें जहांगीर के जन्म से पहले सैफ अली खान और करीना कपूर ने यह फैसला किया था कि वह अपने छोटे बेटे को मीडिया और सुर्खियों से दूर रखेंगे। लेकिन अब करीना कपूर खुद अपने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

Comments

Translate »