रुबीना दिलाइक को सता रही है पति अभिनव शुक्ला की याद, वीडियो शेयर कर बोली- खाना चाहती हूं तुम्हें

0
रुबीना दिलाइक को सता रही है पति अभिनव शुक्ला की याद, वीडियो शेयर कर बोली- खाना चाहती हूं तुम्हें
फोटोः रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनव शुक्ला केपटाउन में टीवी रियलिटी शो की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में रुबीना को उनकी बहुत याद आ रही है ।

वीडियो शेयर कर रुबीना ने जताया प्यार

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनव शुक्ला केपटाउन में टीवी रियलिटी शो की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में रुबीना को उनकी बहुत याद आ रही है ।रूबीना दिलाईक को एक बार फिर अपने पति अभिनव शुक्ला की दूरी बर्दाश्त नहीं हो पा रही है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। इन दिनों अभिनव शुक्ला खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए इस समय अपनी पत्नी रुबीना दिलाइक से बहुत बहुत दूर कैपटाउन में है। उनकी याद में एक बार फिर से रूबीना दिलाईक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बड़ा ही प्यारा सा वीडियो साझा किया है। जिसे देखकर उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बिग बॉस 14 की विनर रही रूबीना दिलाईक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप साझा किया है। इस वीडियो में उन्हें नीचे दाहिनी और कोने में उनका अपने पति अभिनव शुक्ला को किस करते हुए छोटा सा कटआउट लगा हुआ है। रुबीना इस और देखते हैं वीडियो में आऊं आऊं करके बड़ा ही प्यारा सा एक्सप्रेस में दे रही है। साथ ही में उन्होंने यह भी लिखा है कि वह एक दूसरे के पंखों के नीचे वाली हवा है। इसका मतलब होता है कि दोनों एक दूसरे की जिंदगी के चलते रहने के लिए बहुत ही जरूरी है।

रूबीना दिलाईक ने इस वीडियो को अब तक ब्लॉक से भी अधिक बार लाइक किया जा चुका है उनके फैन इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और शानदार कमेंट कर रहे हैं।

बता दे खतरों खतरों के खिलाड़ी 11 सीजन की शूटिंग के सिलसिले में अभिनव शुक्ला दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में गए हुए हैं। अभिनव को भारत छोड़े हुए लगभग डेढ़ महीना हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here