ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग पहुंचे करण जौहर की पार्टी में, देखिए वायरल वीडियो 

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग पहुंचे। इस दौरान एक्टर ने सबा को सभी से मिलवाया और पैपराजी को पोज भी दिए।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पिछले कुछ समय से सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। सबा और ऋतिक को कंई बार साथ में स्पॉट किया जाता है और दोनों सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी एक दूसरे पर प्यार बरसाते रहते है। इसके अलावा कंई बार सबा आजाद को ऋतिक रोशन की फैमिली संग टाइम स्पैंड करते हुए भी देखा गया है। परंतु आज तक दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन बीते दिन करण जौहर की पार्टी में दोनों अपने रिश्ते को कन्फर्म करते नजर आए।

सबा का हाथ थामे पार्टी में पहुंचे ऋतिक रोशन

बीते दिन करण जौहर ने अपने 50वें बर्थडे के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में तमाम बॉलीवुड सितारे नजर आए, लेकिन जिस जोड़ी पर सबकी निगाहे ठहर गई वो थी ऋतिक और सबा की जोड़ी। क्योंकि ऐसा पहली बार था कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद ऑफिशियली एक साथ सबके सामने आए हो। ऋतिक सबा का हाथ थामे पार्टी में पहुंचे और इस दौरान उन्होंने सबा को सभी से मिलवाया।

बात करें दोनों के लुक की तो करण जौहर की पार्टी में दोनों ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। ऋतिक ने जहां ब्लैक कलर का सूट पहना था वहीं सबा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आई। इस दौरान दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिए।

बॉयफ्रेंड संग पहुंची सुजैन खान

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी बीते दिन करण जौहर की पार्टी में पहुंची। सुजैन इस दौरान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ नजर आई। सुजैन ने जहां सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी थी वहीं अर्सलान ब्लैक सूट में नजर आए।

Comments

Translate »