ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर मा पिंकी ने बेटे को खास अंदाज में दी बधाई, कहा- तुम्हारा दिल साफ है

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन आज 10 जनवरी के दिन अपना 48 वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक रोशन ने फिल्म इंडस्ट्री में कहो ना प्यार है फिल्म से डेब्यू किया था। इस फिल्म को उनके पिता राकेश रोशन ने निर्देशित किया था। ऋतिक रोशन के 48 वें जन्मदिन पर उनकी मां पिंकी रोशन में दिल को छू लेने वाला नोट शेयर करते हुए बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है।

बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में से एक ऋतिक रोशन स्टाइल, फैशन और फिटनेस के लिए मशहूर है। ऋतिक रोशन आज अपना 48 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। फैंस और उनके खास दोस्त ऋतिक को जन्मदिन पर बधाई दे रहे हैं।  कृष अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर उनकी मां ने एक भावुक पोस्ट लिखकर बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है। ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पिंकी रोशन ने दी बेटे को जन्मदिन की बधाई

अभिनेता ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और रितिक साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा,” चांद और बेटा जैसे कि मां और उनका बेटा। हैप्पी बर्थडे टू यू। तुम्हारा जन्म दूसरों को खुशी देने के लिए हुआ है। तुम्हारी आंखों में कोई भी बन सकता है। तुम्हारा दिल इतना साफ है कि लोग तुम्हें प्रेरणा मानते हैं। लोग तुम्हें फॉलो करना चाहते हैं। तुम अपने आप में ही एक संस्थान हो। तुम लाखों लोगों को प्रेरणा देते हो। लोग तुमसे प्यार करते हैं। में प्रार्थना करती हूं कि यह तुम्हारा सबसे अच्छा जन्मदिन हो। एक स्टार ने जन्म लिया था 10 -1-74 को।”

अभिनेता ऋतिक रोशन की फ़िल्में

वही रितिक रोशन के करियर के बारे में बात करें तो रितिक रोशन ने कई हिट फिल्में दी हैं। जिनमें मुख्यतः कोई मिल गया, कृष ,कृष 3 ,धूम 2 ,जोधा अकबर , अग्नीपथ , जिंदगी मिलेगी ना दोबारा ,सुपर 30 और वॉर है। उनकी अपकमिंग फिल्में रिलीज होने वाली हैं, चलिए उन फिल्मों के बारे में भी आपको बताते हैं।

ऋतिक की अपकमिंग फ़िल्में

ऋतिक रोशन विक्रम वेधा फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म को t-series और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म विक्रम बेताल की कहानी पर आधारित है।

एक्टर ऋतिक रोशन ने फाइटर फिल्म का एलान पिछले साल किया था। इस फिल्म में पहली बार उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। इससे पहले सिद्धार्थ ने रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ वॉर फिल्म बनाई थी। एक्शन बेस्ड फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई। इसके अलावा ऋतिक रोशन कृष 4 में भी नजर आएंगे।  कृष 4 का चौथा भाग बनने वाला है। सतरंगी फिल्म में भी ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं।

Comments

Translate »