जानिए,बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने एक दिन में कितनी कमाई की

0
जानिए,बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने एक दिन में कितनी कमाई की
एक महीने की रोक के बाद विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी आखिरकार रिलीज हो गई है।

एक महीने की रोक के बाद विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी आखिरकार रिलीज हो गई है।

बॉलीवुड अभिनेता ‘विवेक ओबरॉय’ की फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म अपनी तय तारीख के एक महीने बाद सिनेमाघरों में दिखाई दी। लोक सभा चुनावों के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी के रिलीज को चुनाव आयोग ने एक महीने आगे कर दिया था। चुनावों में बीजेपी को मिली ऐतिहासिक जीत का फायदा मिलता हुआ फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को मिलता हुआ नजर नहीं आ रहा है। मोदी के प्रति दीवानगी लोगों को सिनेमा घरों तक खिंच कर लाने में नाकामयाब साबित हो रही है।

विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी देश भर में 1200 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.88 करोड़ रुपए की कमाई की है।

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर चुनाव के दौरान कई राजनीतिक दलों विरोध जताया था। विपक्षी दलों का मानना था कि फिल्म के जरिए प्रधानमंत्री मोदी का प्रचार किया जा रहा है। जो नियम के खिलाफ है। फिल्म के रिलीज पर रोक लगवाने के लिए विपक्षी दल सुप्रीम कोर्ट गए थे। सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को मामले पर संज्ञान लेने का निर्देश दिया था। जिसके बाद चुनाव आयोग ने फिल्म को देखने के बाद चुनाव खत्म होने तक रिलीज पर रोक लगा दी थी।

विवेक ओबरॉय का समय पिछले कई सालों से अच्छा नहीं चल रहा है। विवेक को सालों बाद फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी से उम्मीद मिली थी। लेकिन पहले ही निर्धारित समय के एक महीने बाद रिलीज हुई फिल्म के पहले दिन दर्शकों में फिल्म के प्रति कोई खास दिलचस्पी नजर नहीं आई। दूसरी तरफ फिल्म समीक्षकों के अनुसार विवेक ओबरॉय फिल्म में और भी बेहतर कर सकते थे। जिसको कर नहीं पाए। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here