Video:सलमान खान की भारत फिल्म का तीसरा गाना हुआ रिलीज,देखें कटरीना के ठुमके

0
Aithey Aa Song
सलमान खान की भारत फिल्म का तीसरा गाना आज रिलीज हो गया है। गाने के बोल हैं,ऐथे आ। गाने के शुरू में सलमान खान एक संवाद बोलते हैं,1983 में इंडिया वर्ल्ड कप जीत

सलमान खान की भारत फिल्म का तीसरा गाना आज रिलीज हो गया है। गाने के बोल हैं,ऐथे आ। गाने के शुरू में सलमान खान एक संवाद बोलते हैं,1983 में इंडिया वर्ल्ड कप जीत चूका था लेकिन ‘भारत’ दिल हार गया था। जिसके बाद कटरीना कैफ सीढ़ियों से साड़ी का पल्लू हिलाते हुए उतरती हुई दिखाई देती हैं।

गाना शादी के थीम पर आधारित है। गाने में पंजाबी भाषा (Punjabi) का तड़का भी लगाया हुआ है। इस पंजाबी ट्रैक के गाने में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान को लुभाती हुई नजर आ रही है। सलमान खान (Salman Khan)और कटरीना कैफ की फिल्म भारत इस साल की बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म रिलीज में से के है। इस फिल्म से बॉलीवुड को बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। सभी का ध्यान फिल्म के रिलीज के बाद इसकी बॉक्स ऑफिस पर लोकप्रियता और कमाई पर रहेगा।

भारत फिल्म (Bharat Movie) 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में बहुत प्रतिभाशाली कलाकार हैं। आज फिल्म के मुख्य अभिनेताओं सलमान और कटरीना पर फिल्माया गया गाना रिलीज हुआ है। गाने में कटरीना सलमान खान को आकर्षित करने की कोशिश कर रही है।

पुरे गाने में कटरीना कैफ गुलाबी साड़ी में शानदार लग रही है। जबकि सलमान खान ने काली शर्ट और पेंट पहनी हुई है। कटरीना के पंजाबी ठुमके देखते ही बनते हैं। डांस की कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है। गाने को संगीत विशाल-शेखर ने दिया है। गाने के बोल ऐथे का का हिंदी में मतलब है इधर आओ।

अगर मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म भारत कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का रीमेक है। फिल्म के चाशनी और स्लो मोशन दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। आज तीसरा गाना भी रिलीज हो चूका है। फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के आलावा दिशा पटानी,सुनील ग्रोवर ,आसिफ शेख और वरुण धवन भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here